Home » Others » सुखना लेक के कर्मचारी की मौत

सुखना लेक के कर्मचारी की मौत

चण्डीगढ़। सुखना लेक पर काम करने वाले सफाई कर्मचारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक की पहचान 39 साल के स्वर्ण कुमार के रूप में हुई है। डाॅक्टर्स द्वारा कोरोना के सैम्पल लिए गए हैं जिसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।

मृतक स्वर्ण कुमार लेक पर ही सफाई का काम करते थे, वहां उन्हें रहने के लिए कमरा भी दिया गया था। जहां वह अपने परिवार के साथ रहते थे। वह शुक्रवार तक बल्किुल ठीक थे। रात को खाना खाकर सो गए थे लेकिन अगली सुबह घर वालों के उठाने के बाद भी नहीं उठे तो परिवार ने तुरंत पुलिस को सुचित किया। उसे सेक्टर-16 के हाॅस्पिटल में ले जाया गया। जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक स्तर पर सामने आया है कि सवर्ण कुमार शराब पीने का आदी था फिलहाल एहतियात के तौर पर उसके सैंपल लिए गए हैं जिनकी रिपोर्ट आने के बाद पुलिस अगली कार्रवाई करेगी

वहीं जब तक मृतक की रिपोर्ट नहीं आती तब तक सुखना झील पर सैर करने आने वाले लोगों को चेतावनी दी गई सुखना झील पर सवर्ण की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं क्योंकि सुखना लेक पर कई वीवीआईपीए आला अधिकारी और आम लोग सुबह शाम सैर करने आते है।