Home » Videos » पंचकूला में कुत्ते को सोसायटी के पार्क में घूमाने पर हंगामा

पंचकूला में कुत्ते को सोसायटी के पार्क में घूमाने पर हंगामा

पंचकूला। शहर के सेक्टर-20 में स्थित सनसिटी सोसायटी में पालतू कुत्ते को पार्क में घूमाने पर एतराज जताते हुए हंगामा किया। दरअसल सोमवार सुबह सनसिटी सोसायटी में ही रहने वाला एक व्यक्ति अपने पालतू कुत्ते को पार्क में घूमाने के लिए लाया। जिस पर वहां सैर कर रहे अन्य लोगों ने उस व्यक्ति को पार्क में कुत्ता लाने के लिए मना किया

लेकिन उस व्यक्ति ने उनकी बात मामने से मना कर दिया और कहा कि वह अपने कुत्ते को पार्क में ही घुमाएगा। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों और कुत्ते के मालिक में बहसबाजी होनी शुरू हो गई लेकिन वह व्यक्ति नहीं माना।

लोगों को पार्क में सैर करने में लगता है डर

लोगों का कहना है कि सोसायटी के अन्य लोगों को पार्क में सैर करने व अपने बच्चों को यहां खेलने के लिए अकेले छोड़ने में डर लगता है। कुत्तों को घुमाने के लिए सोसायटी द्वारा अलग से पार्क की व्यवस्था की गई है लेकिन उसके बावजूद यह व्यक्ति पालतू कुत्ते को यहीं पर घुमाने के लिए लेकर आता है। जब उसे कहा जाता है कि आपका कुत्ता किसी को काट लेगा तो वह कहता है कि इस कुत्ते के काटने पर इंजेक्शन लगवा लें, आप को कुछ नहीं होगा। इस तरह की बेवजह की बातों के कारण सोसाइटी का माहौल खराब हो चुका है और लोग काफी परेशान है।

पार्क में सिर्फ इस व्यक्ति एवं उसके कुत्ते का ही कब्जा रहता है, कुत्ते के वजह से बाकि लोगों को पार्क में में डर लगता है। लोगों ने मांग की है कि नगर-निगम पुलिस विभाग इस मामले में संज्ञान लें ताकि लोग आराम से सैर कर सकें और किसी प्रकार का कोई घटना न हो।