Home » Videos » भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पंचकूला। भाजपा की नेता व टिकटाॅक स्टार सोनाली फौगाट को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया। सोनाली फौगाट ने भरी मार्केट में एक व्यक्ति को चप्पल से मारा था। ये व्यक्ति गांव बालसमंद में मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह है।

Read More: सेक्टर-37सी के कैस्टल ग्रिल दुकान में लगी आग

हालांकि सोनाली फौगाट व उसके निजी सचिव सुधीर को 30 हजार रूपये की रेगुलर बेल पर जमानत दे दी गई है। मामलें कि अगली सुनवाई 8 जुलाई को होगी।
सोनाली फौगाट के साथ उसके निजी सचिव सुधीर समेत 4 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। जिनमें से 4 आरोपियों  आशीष, सुभाष, रवि और अमित को बेल न मिल पाने के जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला?

सोशल मीडिया में कुछ दिन पहले एक वीडियों वायरल हो रहा था। जिसमें सोनाली फौगाट एक पुरूष को थप्पड़ व चप्पल मारती हुई नजर आ रही थी। यह व्यक्ति हिसार मार्केट कमेटी के सचिव सुल्तान सिंह है। सुल्तान सिंह ने इसकी शिकायत सदर पुलिस स्टेशन में दी । सुल्तान सिंह ने शिकायत में पुलिस को बताया कि उन्हें फोन पर सोनाली फौगाट के मार्केट में दौरा करने के लिए आने की जानकारी मिली थी। जब सोनाली फौगाट दौरा करने के लिए पहुंची तो वह सुल्तान सिंह से मार्केट के बारे में बात कर रही थी।

इसी बीच सोनाली ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद सोनाली के साथ मौजूद अन्य लोगों ने भी उन्हें मारा और थोड़ी देर बाद सोनाली ने फिर से उन्हें सबके सामने चप्पल से मारना शुरू कर दिया। सुल्तान सिंह का आरोप है कि सोनाली फौगाट ने उन्हें जान के मारने की धमकी दी है। जिससे उनकी जान को खतरा है।

वहीं सोनाली फौगाट का कहना है कि सुल्तान सिंह ने उनके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया था। जिसके चलते उन्होंने सुल्तान सिंह पर हाथ उठाया।

8 जूलाई को होगी अगली सुनवाई

कोर्ट द्वारा अगली सुनवाई की तारीक 8 जुलाई निर्धारित की गई है। दोनों पक्षों के वकील 8 जुलाई को अपने-अपने पक्ष की दलीलें पेश करेंगें, जिसके बाद कोर्ट द्वारा फैसला लिया जाएगा। पुलिस द्वारा सोनाली फौगाट व पांच अन्य के खिलाफ सदर थाना में धारा 147, 149, 186, 353, 332 और 506 के तहत केस दर्ज किया था।