Home » PassengerTrain » पीजीआई के 17 डॉक्टर और 11 नर्सिंग ऑफिसर क्वारैंटाइन

पीजीआई के 17 डॉक्टर और 11 नर्सिंग ऑफिसर क्वारैंटाइन

चंडीगढ़ में कोरोना वायरस का कहर खात्मा नहीं हो रहा है। लगातार बढ़ते मरीजों की संख्या ने सवास्थ्य विभाग की नींद उड़ा रखी है। मंगलवार को चंडीगढ़ के अलग-अलग जगाहों से 7 कोरोना मरीज सामने आए हैं। चिंता की बात ये है कि अब सेक्टर-25 चंडीगढ़ कोरोना पेशेंट्स की नयी चैन बनकर सामने आ रहा है। मंगलवार को यहां से एक 35 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया था। बुधवार को इसी कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आए तीन और लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी इस व्यक्ति के परिवार के सदस्य हैं।
इन तीनों केसों को मिलाकर अब चंडीगढ़ में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 368 पहुंच गया है जिनमें से 60 एक्टिव हैं। अब तक चंडीगढ़ में 6 कोरोना पेशेंट्स की मौत हो चुकी है। चिंता की बात ये है कि जिस प्रकार बापूधाम का एरिया है उसी प्रकार सेक्टर-25 का रिहाइशी इलाका भी कुछ मिलता जुलता ही है। प्रशासन को इस बात पर धयान देना चाहिए। जो हालात बापूधाम में हुए है वो यहाँ न हो।

PGI के 17 डॉक्टर और 11 नर्सिंग ऑफिसर क्वारैंटाइन

पीजीआई के 17 डॉक्टरों, 11 नर्सिंग ऑफिसर्स, दो ओटी टेक्निशियंस और दो हॉस्पिटल क्लीनर्स को क्वारैंटाइन किया गया है। ये सभी कपूरथला से आई महिला के संपर्क में थे जिनको सांस लेने में दिक्कत थी। 12 जून को उनको एडमिट किया गया था और एक अन्य अस्पताल के जरिए उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वह सीटीवीएस में एडमिट थी और नियम अनुसार 14 जून को उनका कोविड का टेस्ट हुआ था। पूल टेस्टिंग के दौरान पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उनको रिपीट इंडिविजुअल टेस्ट 15 जून को हुआ था और ये क्लियर पॉजिटिव पाया गया है। इसके बाद उनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग तुरंत कराई गई और 32 स्टाफर्स को क्वारैंटाइन किया गया।