Home » Videos » सपना चौधरी के बेटे को जन्म देने पर लोगों ने पूछा आखिर कब और किससे हुई शादी

सपना चौधरी के बेटे को जन्म देने पर लोगों ने पूछा आखिर कब और किससे हुई शादी

हरियाणा के फेमस स्टार सपना चौधरी ने बीती 6 अक्टूबर को बेटे को जन्म दिया। जिसके बाद से ही ये खबर काफी तेजी से फैलनी शुरू भी हो गई। कुछ लोगों ने तो सपना चौधरी को मां बनने पर बधाई भेजी। तो बहुत से लोगों सपना चौधरी की शादी को लेकर सवाल उठाए।

लोगों को सवाल था कि आखिर सपना चौधरी ने शादी कब की। यदि सपना चौधरी ने किसी से शादी की भी तो इतनी बड़ी स्टार होने के बावजूद ये बात मीडिया तक भी क्यों नहीं पहुंच पाई। आखिर सपना चौधरी ने इतने लंबे समय से अपनी शादी की बात को छुपा कर क्यों रखा, और इस तरह अचानक बेटे की जन्म की सूचना क्यों दी।

सपना की मां ने कहा एक साल पहले वीर साहु से हो चुकी है शादी

सपना चौधरी सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पंजाबी इंडस्टी के साथ-साथ बिग बॉग जैसे बड़े शॉ में जाने के बाद एक जानी मानी स्टार बन चुकी है। इसीलिए लोगों ने सवाल उठाए की इतनी फेमस स्टार की शादी की खबर की भनक मीडिया तक को भी क्यों नहीं लग पाई।

जिस पर जवाब देते हुए सपना चौधरी की मां ने बताया कि सपना की शादी उनके जमाई व हरियाणा के फेमस सिंगर, एक्टर व राइटर वीर साहु से 1 साल पहले ही हो चुकी है। सपना चौधरी ने बेहद सादगी से वीर साहु के साथ शादी की जिसमें उनके घर की गिने चुने की ही मौजूद थे। जिसके बाद उन्होंने कोर्ट में जाकर कोर्ट मैरिज भी की थी। जिसका मैरिज सर्टीफिकेट भी है।

वह लोगों को अपनी शादी की सूचना इसलिए नहीं दे पाए क्योंकि शादी के कुछ समय बाद ही सपना चौधरी के पति वीर साहु के फूफा जी का निधन हो गया था। जिस कारण परिवार के शौक में होने के कारण उन्होंने इस तरह की सूचना देना उचित नहीं समझा।

लेकिन अब सपना चौधरी के बेटे के जन्म देने के तुरंत बाद खुद उनके पति  ने फेसबुक पर लाइव जाकर पिता बनने की खुशखबरी लोगों के साथ साझा की। घर में नए मेहमान आने के बाद से ही घर में खुशी को महौल है। सपना व वीर के परिवारों द्वारा बेटे की खुशी में मिठाईयां बांटी जा रही है।