Home » Lifestyle » बंगाल में भडक़ाऊ हिंसा के टविट् करने पर कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

बंगाल में भडक़ाऊ हिंसा के टविट् करने पर कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

बॉलीवुड एक्टे्रस कंगना रनौत लगातार सुर्खिया बटोरने के लिए एक्टिव रहती हैं। ज्यादातर अपने ट्विटर हेंडल पर राजनीतिक बयानबाजी कर अपने आप को मीडिया में छाये रहने का दावा जताती हैं। कई यूजर्स उसके आपत्तिजनक टविट् पर रिपोर्ट की है जिसके बाद ऐक्शन लेते हुए ट्विटर ने कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट संस्पेंड कर दिया है।

गौर हो कि कंगना पिछले 2 दिनों से बंगाल चुनाव पर अपनी बयानबाजियों के लिए चर्चा में हैं। किसान आंदोलन में प्रदर्शन कर रही दादी पर भी कंगना ने टविट् किए थे। जिसका काफी विरोध हुआ था। इस बार भी कंगना पिछले 2 दिनों में कई ट्वीट्स ऐसे भी किए हैं जिन्हें काफी आपत्तिजनक बताया जा रहा था। अब कंगना का ट्विटर अकाउंट संस्पेंड कर दिया गया है।

दरसअल बंगाल चुनाव में बीजेपी की करारी हार से झुंझला गईं कंगना रनौत लगातार ट्वीट्स कर रही थीं। जो बेहद आपत्तिजनक और हिंसा को बढ़ावा देने वाले लग रहे थे। अकाउंट सस्पेंड होने से पहले मंगलवार 4 मई को भी कंगना ने एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ममता बनर्जी का नाम लिए बिना उनकी तुलना ताडक़ा से कर दी थी।

आप को बता दें कंगना ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने बंगाल चुनाव के नतीजों के बाद हुई हिंसा के लिए पीएम नरेंद्र मोदी से साल 2000 वाले रूप में आने की अपील की थी। ट्विटर यूजर्स ने इसे गुजरात के दंगों से जोड़ते हुए, कंगना के ट्वीट को हिंसा और विद्वेष फैलाने वाला करार दिया था।

इससे पहले आप को बता दें कि कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट उनकी बहन रंगोली चंदेल संभालती थीं। पहले भी इस अकाउंट से भी काफी आपत्तिजनक ट्वीट किए गए थे जिसके बाद उसे भी सस्पेंड कर दिया गया था। फिर कंगना ने नया अकाउंट क्रिएट किया गया जिसे पिछले साल कंगना खुद हेंडल करती थी।
In Video: Covaxin vs Covishield which Vaccine is better?