Home » Videos » पंचकूला कांग्रेसी नेता तरसेम गर्ग का फेसबुक अकाउंट हैक, मांग रहे थे पैसे

पंचकूला कांग्रेसी नेता तरसेम गर्ग का फेसबुक अकाउंट हैक, मांग रहे थे पैसे

ठग हर रोज नए तरीके अपनाकर ठगी का प्रयास कर रहे हैं। ऐसे ही ठगों ने पंचकूला के कांग्रेसी पदाधिकारी तरसेम गर्ग की फर्जी आईडी से उनके दोस्तों से पैसे ठगने का प्रयास किया। मामला प्रकाश में आने के बाद तरसेम गर्ग ने अपने संगे संबधियों को किसी अन्य माध्यमों से रूपए न देने की अपील की है।

पंचकूला के कांग्रेसी पदाधिकारी तरसेम गर्ग की अज्ञात ठग ने फर्जी फेसबुक आईडी बना ली। यहीं नहीं फर्जी आईडी में उनकी असल आईडी की फोटो भी लगाई। इसके बाद ठग ने उनके दोस्तों व जानपहचान वालों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर 20 हजार हजार रुपये की मांग की।

तरसेम गर्ग के दोस्तों को रुपये मांगने का मैसेज मिला। दोस्तों व जानपहचान वालों ने पहले तो तरसेम गर्ग समझकर मैसेंजर में बात की। हाल चाल पूछने के बाद ठग द्वारा उनके मैंसेजर में गूगल पे, पेटीएम का नंबर भेजकर बहाना बनाते हुए उसमें 20 हजार रुपये की मांग की।

शक होने पर कुछ लोगों ने तरसेम गर्ग को उनके मोबाइल नंबर पर काल करके रूपए मांगने का कारण पुछा। इसके बाद उनकी आईडी से ठग द्वारा पैसे मांगने की बात पता चली। कुछ लोगों ने ठग द्वारा फर्जी आईडी से पैसे मांगने के लिए भेजे गए मैसेज भी दिखाए। इसके बाद तरसेम गर्ग ने इंटरनेट के अन्य माध्यमों से ठगी की जानकारी देते हुए अपने दोस्तों व जानपहचान से पैसे न देने की अपील की है। इस संबंध में आईटी सैल को भी शिकायत दर्ज करवा दी गई है।