Home » Videos » हरियाणा पुलिस का बड़ा एक्शन अंग्रेजी शराब की 500 पेटी शराब जब्त

हरियाणा पुलिस का बड़ा एक्शन अंग्रेजी शराब की 500 पेटी शराब जब्त

हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने शराब तस्करों के मंसूबों पर पानी फेरते हुए फतेहाबाद (Fatehabad) जिले में एक कंटेनर ट्रक से भारी मात्रा में 500 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गावं खाराखेड़ी बस अड्डा के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक पुलिस टीम नाकाबंदी कर वाहनों की जांच कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि एक कंटेनर ट्रक लाखों रुपये की अवैध शराब की खेप लेकर यहां से गुजरने वाला है।

इनपुट के आधार पर पुलिस टीम ने हिसार की ओर से आ रहे गुजरात नंबर के ट्रक को चेकिंग के लिए रुकने का इशारा किया तो चालक ने गाड़ी को रोक लिया। वाहन की तलाशी लेने पर उसमें अंग्रेजी ब्रांड की 500 पेटी शराब की कुल 6000 बोतलें बरामद हुई। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजस्थान के जालौर जिले के निवासी भंवर लाल और अमरा राम के रूप में हुई है।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी एवं आपदा प्रबंधन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, ट्रक मालिक के बारे में पूछताछ की जा रही है। दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। आगे की जांच जारी है।