Home » Videos » मोरनी में घूमने आए परिवार की गाड़ी हवा में लटकी, साँसे थमी, वीडियो देखें

मोरनी में घूमने आए परिवार की गाड़ी हवा में लटकी, साँसे थमी, वीडियो देखें

पंचकूला जिले के फेमस टूरिस्ट स्पॉट मोरनी में रविवार को एक सडक़ हादसे में कार सवार परिवार बाल-बाल बच गया। बताया जा रहा है कि परिवार के साथ मोरनी घुमने आए शख्स की कार अनबेलेंस होकर खाई में लुढक़ गई। जिस समय यह भयानकर हादसा हुआ उस दौरान कार में परिवार के कुल पांच लोग सवार थे।

गनीमत रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है, हालांकि कुछ को चोटें जरूर आई हैं। हादसा रविवार दोपहर मोरनी-रायपुररानी रोड़ पर पलासरा गांव के पास हुआ है। हादसे के बाद सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिये अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार देने के बाद घर भेज दिया गया है।

आप को बता दें कि पंचकूला से मोरनी तक सडक़ में तीखे मोड़ हैं। जिससे सफर थोड़ा खतरनाक हो जाता है। जहां अनजान चालक के लिए ड्राइविंग करना थोड़ा मुश्किल होता है। इस वजह से इस मार्ग पर अकसर हादसे होते हैं। ज्यादातर वाहन चालकों को इन तीखे मोड़ के बारे में जानकारी नहीं होती।

जानकारी के मुताबिक कार चालक संजय अंबाला से परिवार के साथ अपनी कार से मोरनी घूमने आया था। मोरनी से अंबाला लौटते वक्त अचानक उनकी कार अनबेलेंस हो गई। कार में ब्रेक लगाने की कोशिश की तो उसे महसूस हुआ कि ब्रेक फेल हो गया है।

जब तक वह कार पर कंट्रोल करते, कार दूसरी तरफ चली गई और वहां से ढलान में इसी सडक़ के निचले मोड़ पर फंस गई। कार जैसे ही ढलान में खाई की ओर गिरी तो उसमें सवार कार चालक के तीनों बच्चे बाहर गिर गए, जिन्हें सिर व कमर में चोट आई हैं। जबकि व्यक्ति व उसकी पत्नी कार में ही फंसे रहे और सडक़ पर लगी बचाव दीवार के ऊपर कार लटक गई। स्थानीय लोगों व राहगीरों ने उन्हें कार से बाहर निकाला।

उन्होंने अन्य लोगों की मदद से परिवार के सभी लोगों को बाहर निकालकर एंबुलेंस बुलाकर उन्हें अस्पताल भिजवाया। परिवार के सभी लोग उस समय सकुशल थे केवल दो बच्चों को चोटें आई थी। वहीं, कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है।