Home » Others » आज सीएम खट्टर की चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस , विरोध जताने किसान समर्थक पहुंचे

आज सीएम खट्टर की चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस , विरोध जताने किसान समर्थक पहुंचे

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर आज दोपहर चंडीगढ़ प्रेस क्लब में प्रेस कांफ्रेंस के लिए पहुंचे हैं। लेकिन उनके चंडीगढ़ आने से पहले किसान संगठनों ने विरोध प्रदर्शन की घोषणा की है, जिसके चलते चंडीगढ़ पुलिस ने अलर्ट होकर प्रेस क्लब के आसपास सिक्योरिटी टाइट कर दी है। पुलिस ने एक किलोमीटर एरिया को सील कर दिया है।

वहीं, किसान समर्थक भी विरोध प्रदर्शन के लिए जुटने शुरू हो गए हैं। चंडीगढ़ पुलिस ने एहतियात के तौर पर सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता करते हुए पुलिस जवानों को तैनात कर दिया है। वहीं, सेक्टर 20 के कई रूट डायवर्ट किए गए हैं। जिसके चलते वाहन चालकों को दूसरे रास्तों से अपने स्थानों की तरफ जाना पड़ रहा है। पुलिस ने बिना सूचना के ही रास्तों को बंद कर दिया है जिससे लोगों को परेशान होना पड़ रहा है।

यूटी पुलिस विभाग के करीब 500 कर्मचारियों को हालात संभालने के लिए तैनात किया गया है। पुलिस ने बैरिकेडिंग कर कई रास्तों को सील कर दिया है। अभी तक किसी हंगामें की जानकारी नहीं है।
हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपनी सरकार के 2500 दिनों का हिसाब दिया है।

सीएम ने अपनी सरकार कामकाज को लेकर काफी टेबल बुक लांच की। उन्होंने कहा कि हमने सबसे अधिक चोट भ्रष्टाचार और इसके दलालों पर मारी है। वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि तीन कृषि कानूनों पर विपक्ष द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है। चीफ मिनिंस्टर ने कहा कि कहा जा रहा है कि जमीन चली जायेगी, मंडी खत्म हो जाएगी, एमएसपी खत्म हो जाएगा लकिन हम हरियाणा में 10 फसलें एमएसपी पर खरीदते हैं। आसपास के राज्यों में कहीं ऐसा नहीं है। अभी भी मुख्यमंत्री की कॉंफ्रेंस चल रही हैं।