Home » Panchkula » पंचकूला की सड़को पर चला मौत का तांडव

पंचकूला की सड़को पर चला मौत का तांडव

रविवार देर रात पंचकूला की सड़को पर मौत का तांडव चला। जिसने भी ये हत्याकांड देखा उसकी रूह तक कांप गयी।
पंचकूला के माजरी चौक पर देर रात अज्ञात हमलावरों ने एक युवक पर हमला कर दिया। आरोपी हमलावर गाड़ियों व मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे। हमलावरों ने युवक पर गंडासी, तलवारों, कीरच, हॉकी डंडों से हमला कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

मृतक की पहचान वर्तमान में चंडीगढ़ के मनीमाजरा व मूल रूप से रोपड़ निवासी रिंकू उर्फ हरविंदर के रूप में हुई है। हमलावरों ने पहले मृतक रिंकू की गाड़ी को बुरी तरह तोड़ा और उसके बाद रिंकू उर्फ हरविंदर की हत्या कर दी।

आरोपीयो ने रिंकू के ऊपर करीब 20 से 22 वार तलवारो से किए, और तब भी मन नही भरा तो रिंकू की नाक तक काट दी और उसकी मुह पर तलवारो से बुरी तरह वार किए। घटना के बाद रिंकू के शव को सेक्टर 6 नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने रिंकू को मृत घोषित कर दिया।

वारदात की सूचना पर पंचकूला पुलिस कमिश्नर सौरभ सिंह, DCP मोहित हांडा, ACP संतीश कुमार, क्राइम ब्रांच सेक्टर 26 इंचार्ज अमन कुमार, क्राइम ब्रांच सेक्टर 19 इंचार्ज कर्मवीर, डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज मोहिंदर सिंह, सेक्टर 7 थाना प्रभारी महावीर सिंह और कई आला अधिकारी पहुँचे।

जानकारी के अनुसार मृतक रिंकू पंजाब के रोपड़ का रहने वाला है, और अपनी बीवी से अलग मनीमाजरा में रह रहा था और एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रहा था।