Home » Chandigarh » देर रात सेक्टर 9 स्तिथ पाइप एंड बैरल क्लब मे पुलिस की रेड

देर रात सेक्टर 9 स्तिथ पाइप एंड बैरल क्लब मे पुलिस की रेड

– पाइप एंड बैरल क्लब मे देर रात हुक्का परोसने पर
मैनेजर गिरफ़्तार

कोरोना संक्रमण के चलते चंडीगढ़ प्रशासन ने क्लबों को पूरी रात तक खोले रखने की मंजूरी नहीं दी है। वहीं, कई तरह की पाबंदियां भी लगाई गई हैं।लेकिन फिर भी  शहर में नाइट क्लब नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। ऐसे ही चंडीगढ़ के सेक्टर – 9 स्तिथ नाइट क्लब में पुलिस ने देर रात रेड की। उस समय क्लब में पार्टी चल रही थी, लेकिन अंदर के हालात देख पुलिस भी दंग रह गई।इससे पहले भी क्लब मे रेड़ पड़ चुकी है ।फिर भी क्लब वाले रुक नही रहे ,वह देर रात तक लड़के -लड़कियों को हुक्का परोस रहे है जबकि, चंडीगढ़ में हुक्का पार्टी पर पूरी तरह से पाबंदी है। ऐसे में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए क्लब के मैनेजर को गिरफ्तार किया है।

कोरोना के  मामलों को देखते हुए चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा मार्च 2020 से कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए  होटल, रेस्टोरेंट व क्लबों में हुक्का परोसने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है।लेकिन फिर भी क्लब और रेस्टोरेंट ग्राहकों को हुक्का परोस रहे हैं। जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात सेक्टर-9 स्थित पाइप एंड बैरल क्लब में  पार्टी में हुक्का परोसने पर पुलिस ने मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। मैनेजर की पहचान फेज-6 मोहाली के रहने वाले गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। पुलिस कर्मियों ने क्लब से दो हुक्का बरामद कर जब्त किए हैं। इससे पहले भी हुक्का पार्टी करवाने पर पुलिस क्लब पर केस दर्ज कर चुकी है।
मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-3 थाना प्रभारी शेर सिंह को सूचना मिली कि बुधवार रात करीब 11.30 बजे पाइप एंड बैरल क्लब में हुक्का परोसा जा रहा है। सूचना के आधार पर थाना प्रभारी सहित पुलिस टीम ने क्लब में रेड की।