Home » Uncategorized » म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लेहरी का हुआ निधन

म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लेहरी का हुआ निधन

  • डिस्को किंग लेहरी ने तोडा मुंबई में दम

अलोकेश लाहिड़ी यानि बप्पी लेहरी का मंगलवार को देर रात  निधन हो गया । उनके निधन की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है।लेहरी की तबियत खराब होने के कारण उनको मंगलवार को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था ।बप्पी लेहरी ने महज 19 साल की उम्र में अपने करियर की शुरवात की थी ।बप्पी लेहरी म्यूजिक के साथ-साथ सोना पहनने के शौकीन थे ।

बेटे के आने पर होगा संस्कार

बप्पी लेहरी अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं ।बप्पी के परिवार वालो का कहना है कि उनके बेटे बप्पा के अमेरिका में होने के कारण अंतिम संस्कार कल किया जाएगा ।बप्पी  के पिता भी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े हुए थे और बप्पी भी अपने पिता कि तरह म्यूजिक प्रेमी थे।

डॉक्टरों ने जारी किया ऑफिसियल नोटिस

हॉस्पिटल के डॉक्टरों द्वारा ऑफिसियल नोटिस जारी किया गया जिसमें उन्होंने बताया कि बप्पी दा OSA – ऑब्स्ट्रक्टिव स्लिप एप्रिया और बार-बार सीने में संक्रमण से पीड़ित थे ।इस नोटिस में उनके इलाज़ करने वाले डॉक्टर का नाम और आदि जानकारी शामिल थी ।

टवीट के माध्यम से मोदी ने दी श्रद्धांजलि

पीएम मोदी ने टवीट  पर श्रद्धांजलि देते हुए लिखा -बप्पी लेहरी का संगीत सभी दौर के लिए था ,वो हर भावना को ख़ूबसूरती से व्यक्त करता था । हर जनरेशन के लोग उनके काम से जुड़ाव महसूस करते थे ।उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना ।