Home » Business » जोमैटो इंस्टा सर्विस का 10 मिनट मेनू

जोमैटो इंस्टा सर्विस का 10 मिनट मेनू

ऑनलाइन फ़ूड सर्विस देने वाली कंपनी जोमाटो काफी चर्चा में रहने लगी है ।  इसके पीछे कारण जोमाटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल द्वारा दस मिनट में फ़ूड डिलीवरी करने का एलान करना है ।  इस एलान ले बाद जोमाटो पर  सोशल मीडिया  कंट्रोवर्सी शुरू हो गई थी ।  कंपनी ने इस सुविधा को जोमाटो इंस्टा का नाम दिया है ।  हालाँकि यह सर्विस अगले महीने से शुरू भी हो जाएगी ।

जोमाटो 10 मिनट मेनू

दीपिंदर ने यह भी बताया कि 10 मिनट चुनिंदा सर्विसेज ही मिलेंगे। इस सर्विस के तहत सिर्फ नजदीकी स्थानों और कुछ चुनिंदा फूड आइटम्स ही मिलेंगे। इस मेनू में ब्रेड आमलेट, पोहा, कॉफी, चाय, बिरयानी, मोमोज, मैगी जैसे फूड का ऑर्डर दे सकते हैं। 10 मिनट में सर्विस देने के लिए नए फूड स्टेशन तैयार किए जा रहे हैं।

डिलीवरी पार्टनर्स की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं

जोमाटो फाउंडर का कहना है कि उनके द्वारा डिलीवरी पार्टनर पर तेजी से डिलीवरी करने का कोई दबाव नहीं डालते हैं। डिलीवरी लेट होने पर हम कोई जुर्माना भी नहीं लगाते। हम किसी की जिंदगी को जोखिम में नहीं डालते हैं। हम अपने डिलीवरी पार्टनर्स को सड़क सुरक्षा के बारे में शिक्षा देना जारी रखते हैं और दुर्घटना और जीवन बीमा भी देते हैं।

इनोवेशन करने के लिए किया जोमाटो इंट्रोड्यूस

गोयल ने कहा कि 30 मिनट डिलीवरी का कन्सेप्ट बहुत पुराना हो चूका है ।  साथ ही टेक इंडस्ट्री में बने  रहने के लिए उन्हें इस इनोवेशन की सख्त जरूरत थी । इसलिए अब हम अपने 10 मिनट फूड डिलीवरी ऑफर- जोमैटो इंस्टा के साथ आए हैं।