Home » Panchkula » पंचकूला सेक्टर – 32 में एचएसवीपी ने 130 झुगियों को गिराया , ढाई अकड़ सरकारी जमीन हुई कब्जा मुक्त

पंचकूला सेक्टर – 32 में एचएसवीपी ने 130 झुगियों को गिराया , ढाई अकड़ सरकारी जमीन हुई कब्जा मुक्त

एचएसवीपी ने पंचकूला के सेक्टर -32 की सरकारी जमीन पर हुए अवैध कब्जे से बनी 130 झुगियों पर जेसीबी चलवा दी ।  इस अभियान में एचएसवीपी द्वारा ढाई अकड़ सरकारी जमीन को कब्जा मुक्त बनाया गया है ।  इन झुग्गियों को बुलडोजर से गिराने से पहले लोगों को अपना सामान निकलने के लिए एक घंटे का समय दिया गया था ।

महिलाओं ने टीम को दी गाली

अभियान के दौरान एचएसवीपी के इस्टेट अफसर राकेश संधू , एसडीओ जोगिन्दर बेनीवाल , पटवारी राकेश सैनी और मान सिंह आदि मौजूद रहे ।  एचएसवीपी की टीम के मौके पर पहुंचने पर झुग्गियों में रह रहे कुछ लोगों ने विरोध किया ।  यह अभियान सुबह 11 बजे से शाम छह बजे तक चला ।

किराया दे कर रह रहे हैं – स्थानीय लोग

कुछ लोगों ने शिकायत दी की नाडा गांव के एक व्यक्ति ने उन्हें यह जमीं किराये पर दी हुई है ।  इसके बदले में वह बाईट कई सैलून से उनसे किराया वसूल रहा है ।  एचएसवीपी के अफसरों का कहना है की लोगों की इस शिकायत पर जाँच कर रहे हैं । अगर जाँच में यह बात होती है तो  इस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी करवाई की जाएगी ।

बुधवार को भी रहेगा अभियान जारी अधिकारीयों का कहना है कि सेक्टर – 32 में कब्जा हटाने का काम बुधवार को भी जारी रहेगा ।  साथ ही एरिया पूरी तरह खली होने के बाद एसएचओ को बुलाकर इस एरिया को उन्हें हैंडओवर कर दिया जाएगा ।  दोबारा कब्जा होने पर एसएचओ कि जिम्मेदारी होगी ।