Home » Others » फुटपाथ से टकराकर पलटी कार, युवक की मौत

फुटपाथ से टकराकर पलटी कार, युवक की मौत

मोहाली: शनिवार देर रात कुंभड़ां चौक के निकट हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक आई-20 कार फुटपाथ से टकराकर पलटी गयी जिसमें एक युवक की मौत हो गयी जबकि उसके पिता व दोस्त घायल हो गये। मृतक की पहचान कुलदीप सिंह निवासी गांव सेखा खुर्द तहसील बाघापुराना जिला मोगा के रूप में हुई है जो अपने दोस्त के साथ मोहाली के सेक्टर-79 में किराये के मकान में रहता था। वे खाना खाने के लिए फेज-5 मोहाली जा रहे थे।

मटौर थाने के एसएचओ सुखमंदर सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे जिन्होंने क्षतिग्रस्त वाहन को अपने कब्जे में लेकर मृतक की शव को पोस्टमार्टम के लिए फेज-6 के अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है।

पुलिस ने बताया कि कुलदीप सिंह फेज-7 टाटा स्काई नामक एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था और अपने दोस्त रपिंद्र सिंह के साथ सेक्टर-79 में किराये पर रहता था। शनिवार सुबह ही कुलदीप के पिता बलदेव सिंह मोगा से अपने लड़के से मिलने के लिए मोहाली आये हुए थे। पुलिस के अनुसार शनिवार रात करीब 1 बजे कुलदीप सिंह, उसके पिता बलदेव सिंह व दोस्त रपिंद्र आई-20 गाड़ी में खाना खाने के लिए फेज-5 मोहाली जा रहे थे। गाड़ी कुलदीप के किसी दोस्त की थी जिसे कुलदीप सिंह खुद चला रहा था। जब वे कुंभड़ां चौक से थोड़ा आगे पहुंचे तो अचानक अंधेरा होने के कारण सामने से तेज लाइटें पड़ने के कारण उनकी गाड़ी फुटपाथ से टकरा गई और गाड़ी का बैलेंस बिगड़ने के कारण कार पलट गई और काफी दूर घसीटती हुई चली गई। हादसे में कुलदीप सिंह के सिर पर काफी गहरी चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पिता बलदेव सिंह व दोस्त को मामूली चोटें आईं हैं।