Home » Chandigarh » 50 लाख रुपए की जॉब छोड़ खोली चाय की दुकान

50 लाख रुपए की जॉब छोड़ खोली चाय की दुकान

उन सभी चायप्रेमियों के लिए, जिन्हें हमेशा अपनी पसंदीदा चाय पीने का मौका नहीं मिलता था, अब खुशी की खबर है। चायोस अपने पहले कैफे के साथ चंडीगढ़वासियों की चाय की प्यास को बुझाने आ गया है। भारत का सर्वश्रेष्ठ एवं सबसे बड़ा चाय कैफे अब चंडीगढ़ में आ गया है।

दिल्ली एनसीआर और मुंबई में लोगों का दिल जीतने के बाद चायोस ने चंडीगढ़ की ओर रुख किया है। चाय के 12000 से अधिक जायकों तथा लजीज व्यंजनों के साथ यह कैफे आपको सुकून से बैठकर कुछ पल बिताने का एक अलग अनुभव प्रदान करेगा। अपने भारतीय देसी लुक के साथ यह कैफे एवं इसका डिजाईन हर किसी के लिए श्रेष्ठ स्थान है। इलान्टे मॉल में ग्राउंड फ्लोर पर स्थित यह कैफे चंडीगढ़ के सभी चायप्रेमियों को ‘मेरी वाली चाय’ पिलाने के लिए तैयार है।

चाहे लम्बे समय तक शॉपिंग हो या दिन भर के काम की थकान, चायोस हर तरह के मूड को बेहतर बनाने के लिए सबसे अच्छी जगह है। पसंदीदा कुल्हड़ चाय से लेकर होम-मेड आईस टी तक हर तरह के मौसम के लिए यहां पर कोई न कोई बेवरेज है। आप बिजनेस मीटिंग करना चाहें या फिर शांति में बैठकर किताब पढऩा, चायोस में आपको हर सुविधा मिलेगी। वड़ा पाव से लेकर पाव भाजी तथा टेस्टी नगेट्स जैसे चायोस के मेन्यू में कई लजीज व्यंजन हैं।

इस लॉन्च के बारे में नितिन सलूजा, फाउंडर, चायोस ने कहा, ‘‘एक उद्यमी के तौर पर मैं सपने देखने और उन्हें सच करने में यकीन करता हूं। चंडीगढ़ इस बात का बेहतरीन उदाहरण है कि आधुनिक भारत किस प्रकार होना चाहिए और चंडीगढ़ के लोगों से मिला अत्यधिक प्रेम और सपोर्ट हमें नए भारत में चायोस को पूरे देश में ले जाने के हमारे विश्वास को और भी ज्यादा मजबूत करता है। हम इस बेहतरीन शहर का हिस्सा बनकर एक उदाहरण स्थापित करना चाहते हैं। हम जानते हैं कि चंडीगढ़ को चाय पसंद है, यह हमारा इस शहर में पहला कैफे है और हम अगले 12 महीनों में और ज्यादा कैफे स्थापित करेंगे।’’

इस लॉन्च के बारे में बताते हुए राघव वर्मा, को फाउंडर, चायोस ने कहा, ‘‘हम चंडीगढ़ में चायोस का उद्घाटन करने पर बहुत प्रसन्न हैं। चायप्रेमी होने के कारण नितिन और मैं कॉफी शॉप्स में अच्छी चाय न मिलने का दर्द समझते हैं। इसीलिए हमने चायोस की स्थापना की। यहां पर हर प्रकार की चाय है और हमें विश्वास है कि चंडीगढ़ में चाय के फैंस चायोस को उतना ही पसंद करेंगे, जितना दिल्ली और मुंबई ने किया है।’’

चार सालों से भी कम समय में चायोस विभिन्न आयुवर्ग के लोगों के लिए सबसे पसंदीदा चाय कैफे बन गया है। चायोस उस स्थान के रूप में प्रसिद्घ है, जहां आप बैठकर चाय पीते हुए अपने काम पर ध्यान लगा सकते हैं, अपने सबसे अच्छे दोस्तों के साथ समय बिता सकते हैं या अपने परिवार के साथ रविवार की शाम का मजा ले सकते हैं। चायोस में हर तरह की चाय मिलती है।