Home » Panchkula » महिला की 25 बार चाकू गोद कर हत्या

महिला की 25 बार चाकू गोद कर हत्या

पंचकूला में वीरवार देर रात बेटे के साथ बाजार में खरीदारी करने के लिए आई महिला की एक अज्ञात शख्स ने 25 बार चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पुलिस ने मोरनी की बंदरघाटी मार्ग पर महिला को उसी की कार में लहूलुहान हालत में पाकर सिविल अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति पर महिला की हत्या का केस दर्ज कर जांच की। देर शाम तक पुलिस को हत्यारे का कोई सुराग नहीं मिल सका। पुलिस महिला के बेटे से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस के अनुसार मृतका की पहचान रीना पुन (39) के रूप में हुई। वह चंडीमंदिर के पश्चिमी कमान स्थित शौर्य आर्मी पब्लिक स्कूल में टीचर थी। अपने पति संदीप कुमार पुन व दो बेटों साहिल (साढ़े 17) व पुरु (16) के साथ ढोकली के कृष्ण एनक्लेव में रहती थी। संदीप कुमार पुन पिछले साल सेना से सूबेदार रिटायर होने के बाद बद्दी की एक प्राइवेट कंपनी में कर्मचारी है। शुक्रवार को पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवा कर विसरा फोरेंसिक लैब भेज दिया। पोस्टमार्टम में महिला के शरीर पर 25 बार चाकू गोदने से आई गहरी चोटों के निशान हैं। पुलिस को शक है कि हत्यारा मृतका का करीबी जानकार हो सकता है। उसने रंजिश का बदला लेने के लिए महिला पर अपनी भड़ास निकाली। पुलिस को मृतका की कार से उसका मोबाइल फोन मिला जिसमें से सिम गायब है। पीडि़त परिवार कल मृतका के शव का अंतिम संस्कार करेगा। चंडीमंदिर थाना के एसएचओ हरभन सिंह ने बताया कि हत्यारे ने महिला के शरीर पर 25 बार चाकू से हमला कर उसकी हत्या की। मृतका का शव बीती रात मोरनी के बंदरघाटी मार्ग पर सड़क किनारे खड़ी उसकी मारुति सलेरिया गाड़ी से ड्राइवर सीट के साथ बायीं सीट पर पड़ा मिला। कार से एक बीयर की बोतल और महिला का मोबाइल बरामद हुआ। मोबाइल में सिम कार्ड नहीं था। पुलिस मार्किट में लगे सीसीटीवी कैमरों की तफ्तीश कर रही है।

पति का मोबाइल स्विच ऑफ

रीना पुन के पति संदीप कुमार पुन ने बताया कि वह बद्दी में एक सिक्योरिटी कंपनी में काम करते हैं। पिछले साल ही आर्मी से सूबेदार रिटायर हुए हैं। उसके दो भाई चंडीगढ़ सेक्टर 47 में रह रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह बद्दी में क्वार्टर पर थे जबकि उसकी पत्नी व बेटे ढकौली स्थित मकान पर थे। बीती रात साढ़े 9 बजे उनकी रीना से आखरी बार बात हुई थी तब वह कह रही थी कि खाना खा लिया है और सब सोने की तैयारी कर रहे हैं। संदीप ने बताया कि वह बात करने के बाद सो गये और मोबाइल में बैटरी कम होने की वजह से मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। सुबह मोबाइल ऑन किया तब उनके भाइयों की मिस कॉल मोबाइल पर आई हुई थीं। शुक्रवार सुबह साढ़े 9 बजे उन्हें सीआईए स्टॉफ सेक्टर 25 से फोन आया और पुलिस ने उन्हें पत्नी की हत्या के बारे में सूचना दी। वे बद्दी से स्कूटर पर पंचकूला पहुंचे।

बेटे के दुकान में जाते ही मां लापता

पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया कि रीना रात करीब सवा 10 बजे बेटे पुरु के साथ अपनी मारुति कार में सेक्टर 20 की मार्किट में आई थी। बेटे के मुताबिक वह बर्गर लेने के लिए दुकान के भीतर चला गया लेकिन जब दुकान से बाहर आया तब वहां न तो कार थी और न ही उसकी मां थी। कार में अचानक मां के लापता होने के बाद पुरु ने मां की काफी तलाश की। यहां तक कि लोगों से मोबाइल लेकर मां के नंबर पर संपर्क किया परंतु वह लगातार स्विच ऑफ आ रहा था। पुरु पैदल जीरकपुर ढकौली स्थित अपने घर पहुंचा। उसने अपने बड़े भाई साहिल को सारी घटना की जानकारी दी।

news source HERE