Home » Others » सीरत को अदालत में किया पेश

सीरत को अदालत में किया पेश

मोहाली स्थित फेज-3बी1 में हुए एकम सिंह ढिल्लों के कत्ल मामले में शुक्रवार को उसकी पत्नी सीरत को लुधियाना जेल से लाकर अदालत में पेश किया गया। पुलिस द्वारा अदालत में इस केस संबंधी पांच सीडी व एक पैन ड्राइव पेश की गईं।

जज ने अदालत में पांचों सीडीज चलाने के लिए कहा। जब अदालत में एक अहम पैन ड्राइव न चली तो सब हैरान रह गये और जज ने पैन ड्राइव न चलने के बारे में पूछा तो पुलिस कोई जवाब नहीं दे सकी जबकि बाकी की चार सीडीज अदालत में चल पड़ीं और सीरत को यह सीडीज दिखाई गयी।

अदालत में जज ने वारदात के दौरान इस्तेमाल की गई ऑडी कार, सूटकेस, खून के सैंपल व राख के सैंपल लाने के लिए कहा तो पुलिस ने ऑडी कार यह कहकर लाने के लिए मना कर दिया कि वह आज कार नहीं ला सकते, जबकि सूटकेस व अन्य सामान अदालत में पेश किया गया। अदालत ने उक्त सब सामान को न देखते हुए सोमवार 21 अगस्त को ऑडी कार के साथ बाकी सामान लाने के निर्देश दिए।

अदालत में आज गवाह के तौर पर एकम का भाई दर्शन सिंह व मौके के गवाह तूल बहादुर ऑटोचालक पेश हुआ। अदालत में सिर्फ दर्शन सिंह के बयान दर्ज हुए जोकि सोमवार को दोबारा दर्ज किए जाएंगे। जबकि तूल बहादुर को सोमवार दोबारा अदालत में पेश होना पड़ेगा।

अदालत में दर्शन सिंह ने दिए बयानों में कहा कि एकम के कत्ल के बाद सीरत द्वारा खरीदा गया मोबाइल, मोबाइल खरीदने के लिए इस्तेमाल क्रैडिट कार्ड व रसीद पुलिस बरामद ही नहीं कर सकी। इतना ही नहीं, पुलिस पुराना मोबाइल फोन बरामद करने में असफल रही है।