Home » Others » एसयूवी ने कुचला 4 साल की बची को, मौत

एसयूवी ने कुचला 4 साल की बची को, मौत

मलोया कॉलोनी में वीरवार को घर के सामने पार्क में खेल रहे दो बच्चों को एक कार ने कुचल दिया। जिनमें से 4 साल की बच्ची शिफा की मौत हो गई जबकि उसका 7 साल का कजिन आरजी बुरी तरह जख्मी हो गया। गाड़ी का ड्राइवर जतिन्द्र कुमार घायल बच्चों को पीजीआई ले पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने शिफा को मृत घोषित कर दिया। आरजी को एडवांस ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई। पुलिस ने जतिंदर को अरेस्ट करके धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाने) और 304-ए (हादसे में मौत के तहत) मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ये भी जांच कर रही है कि कोई पुरानी रंजिश तो नहीं थी।

ऐसे हुई दुर्घटना
वीरवार दोपहर करीब सवा दो बजे दोनों भाई-बहन घर से 15 कदम दूर पार्क में बैठे हुए थे। इस बीच जितेन्द्र पार्क से बाहर निकालने के लिए जैसे ही गाड़ी पीछे लेकर आया तब बच्चे गाड़ी की चपेट में आकर बुरी तरह से जख्मी हो गए। हादसा होते ही लोगों में ड्राइवर के खिलाफ रोष पनप गया। वहां मौजूद लोगों भागकर गाड़ी को रुकवाया। दोनों बच्चों को कार के नीचे से निकाला गया। जतिंदर अपनी कार में आरिज की मां और बच्चों को साथ लेकर पीजीआई पहुंचे।
परिजनों ने आरोप लगाया कि जितेन्द्र ने जान-बूझकर बच्चों को वाहन से कुचला था। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घटनास्थल का मुआयना करने से सामने आया कि यह एक सड़क दुर्घटना थी, जिसमें आरोपी जितेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया था। बताया गया कि जितेन्द्र का घर भी पीड़ित परिजनों के घर से तीन मकान छोड़कर है। दोनो परिवारों में आपसी मेलजोल है। शिफा का एक सगा भाई है और आरिज की एक छोटी बहन है।