Home » Others » गन पॉइंट पर कार लूट कर दो फरार

गन पॉइंट पर कार लूट कर दो फरार

वीरवार देर रात सेक्टर-35 चंडीगढ़ से दो लुटेरे गन पॉइंट पर कार लूट कर फरार हो गए। मामला रात करीब दो बजे का है जब 30 वर्षीय विक्रम अपने दोस्तों को छोड़ कर घर वापिस लौट रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जाँच शुरू करदी है।
कैसे की लूट
विक्रम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने दोस्तों से मिलने मोहाली फेज दो में आया था। रात करीब दो बजे वह अपने दोस्त को सैक्टर-35 स्थित कोठी में छोड़कर मोहाली फेज दो में दोस्त के पास जा रहा था। जब वह सैक्टर-35 स्थित क्वाइट आफिस के पास पहुंचा तो पीछे से क्रेटा गाड़ी ने उसकी को टक्कर मार दी।
उसने अपनी गाड़ी रोकी और युवकों से टक्कर मारने के बारे में पूछने लगा। गाड़ी से एक सरदार और एक मोना युवक उतरे और मारपीट कर गाड़ी की चाबी छीनने लगे। जब उसने विरोध किया तो सिख युवक ने पिस्टल निकाली और हवा में दो फायर कर दिए।
वह चाबी छोड़कर शोरूम की तरफ भाग गया। उनमें से एक युवक उसकी गाड़ी में बैठा और क्रेटा के पीछे-पीछे उसकी गाड़ी ले गया। उसका मोबाइल और पर्स गाड़ी में रह गया। उसने गाड़ी में रखा अपना मोबाइल नंबर पुलिस को बताया। पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन चेक की तो वह सैक्टर-51 में पाई गई।
मौके से मिला पिटोल का शेल
पुलिस को मौके से एक शेल मिला है। यह किस पिस्टल का है अभी क्लीयर नहीं है। मौके पर दो फायर किए गए थे- एक हवा में दूसरा जमीन पर। सेक्टर-36 थाना के अधिकारी सब इंस्पेक्टर हरिंदर ने बताया की मामले में जाँच चल रही है और जल्द हीआरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।