Home » Others » चण्डीगढ़ घुमने आए युवक की गोलियां मारकर दिनदिहाड़े हत्या

चण्डीगढ़ घुमने आए युवक की गोलियां मारकर दिनदिहाड़े हत्या

खरड़ स्थित दर्पण सिटी सोसायटी में वीरवार को दिनदहाड़े गोलियां चली। जिसमें एक युवक की हत्या कर दी गई। मृत युवक  उर्फ हैरी (27) फिरोजपुर के गांव गुरुनानक पुरा का रहने वाला था। जो कि दो दिन पहले अपने दोस्तों के संग चण्डीगढ़ शहर में घुमने के लिए आया था।

घटना वीरवार को दोपहर के करीब दो बजे की है। जब इंदरजीत अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर बैठ कर घुमने के लिए जा रहा था, तभी खरड़ में स्थित दर्पण सिटी के चौराहे पर 4 युवकों ने बाइक को रूकवाया और दो दोस्तों के बीच में बैठे इंदरजीत पर फायरिंग करनी शुरू कर दी।

आरोपियों ने कुल 18 फायरिंग की। जिनमें से चार गोलियां इंदरजीत के सिर पर लगी। गोलियां चलती देख मृतक के दोस्त वहां से जान बचाने के लिए भागे लेकिन आरोपियों का टारगेट सिर्फ इंदरजीत ही था। उन्होंने बाकी दोस्तों को हाथ तक नहीं लगाया।
जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपियों की इंदरजीत के साथ कोई पुरानी रंजिश थी। जिसके चलते वह उसे मारने की फिराक में थे और मौका मिलते ही हमला कर दिया।

बिना नंबर की गाड़ी में फरार हुए आरोपी
वारदात के अंजाम देने के बाद चारों आरोपी अपनी बिना नंबर की स्विफ्ट कार में सवार होकर वहां से फरार हो गए। जिसके बाद मृतक के दोस्तों ने किसी राहगीर की कार में बैठाकर खरड़ के सिविल अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने देखी घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग
घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी कुलदीप सिंह चाहल ने अन्य पुलिस अफसरों के साथ घटना स्थल पर पहुंकर मामले की जांच की। पुलिस ने घटना स्थल से 18 खोखे बरामद किये। पुलिस की माने तो तीन दोस्तों में से आरोपियों ने केवल एक पर ही गोलियां चलाई। जिससे लगता है कि आरोपियों की मृतक से कोई पुरानी रंजिश थी।
जिसके बाद पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी की फुटेज चैक कर आगे की जांच पड़ताल में जुट चुकी है। मृतक का फोन भी पुलिस अपने कब्ज़े में ले चुकी है।