Home » PassengerTrain » शनिवार को 12 कोरोना मरीज ठीक होकर लौटे घर, जिनमें 10 बापूधाम के मरीज

शनिवार को 12 कोरोना मरीज ठीक होकर लौटे घर, जिनमें 10 बापूधाम के मरीज

चण्डीगढ़। शहर में लिए बेहद राहत के पल, शनिवार को 12 मरीज ने कोरोना से जंग जीतकर अपने घर वापिस लौटै। इनमें से 10 मरीज बापूधाम के थे अन्य दो मरीजों में से एक सेक्टर-15 और एक सेक्टर-30 का रहने वाला था। जिसके बाद शहर में अब तक कुल 52 मरीज ठीक पूरी तरह स्वस्थ हो चुके है। वहीं 3 लोगों की अब तक कोरोना के कारण मौत हो चुकी है।

साथ ही पिछले 3 दिनों से अब तक कोरोना को कोई नया मामला सामने नहीं आया है। शनिवार को पीजीआई से डिस्चार्ज वाले कोरोना के मरीजों में सेक्टर-15 निवासी 67 साल का एक वृद्ध भी शामिल था। इसकी स्थिति पिछले दिनों बेहद गंभीर थी। पीजीआई के डीन अकादमी डॉक्टर जीडी पूरी ने बताया कि इलाज के बाद 15 मई को उसकी करोना रिपीट टेस्ट दोनों बार नेगेटिव आ गई थी लेकिन उन्हें अन्य दूसरी परेशानियां होने के कारण 24 घंटे और चिकित्सकीय देखरेख में रखा गया। फिलहाल उसकी स्थिति ठीक है।

वहीं 11 अन्य मरीजों में सेक्टर-30 निवासी 40 साल का एक पुरुष और बापूधाम के क्रमश: 17 वर्षीय युवक, 50 वर्षीय पुरुष, 21 वर्षीय युवती, 34 वर्षीय पुरुष, 27 वर्षीय युवती, 35 वर्षीय पुरुष, 17 वर्षीय युवकए, 40 वर्षीय पुरुष, 30 वर्षीय पुरुष और 20 वर्षीय युवक शामिल है।

पंचकूला में 3 मरीज हुए डिस्चार्ज, अब सिर्फ 3 एक्टिव केस

पंचकूला से जुड़े तीन और मरीजों को शनिवार को छुट्टी दे दी गई। जिसके बाद अब पंचकूला में 3 एक्टिव केस है। पूरी तरह स्वस्थ होने वालों में एक माजरी गाँव वर्षीय ट्रक चालक है जो कि सेक्टर-26 के प्राईवेट हाॅस्पिटल में एडमिट थे और एक मरीज रायपुर रानी के 59 वर्षीय पुरूष और एक महिला को छुट्टी दे दी गई है । अब तक पंचकुला में 25 मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 22 मरीज ठीक हो चुके हैं।