Home » Others » गाड़ियों की 2000 रुपये में फर्जी इंश्योरेंस करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गाड़ियों की 2000 रुपये में फर्जी इंश्योरेंस करने वाला आरोपी गिरफ्तार

चण्डीगढ़। सेक्टर-17 में पुलिस ने एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया, जो पिछले काफी समय से लाखों रुपयें की लग्ज़री गाड़ियों की इंश्योरेंस मात्र 2000 रुपये में करता था। मामले पर पुलिस की नजर तब पड़ी जब वीरवार को थाना पुलिस एरिया में पेट्रोलिंग कर रही थी। वहां उन्हें नीलम थियेटर के पास एक व्यक्ति मिला जिसनें पुलिस को बताया कि उसने अपनी कार की बीमा पॉलिसी सिर्फ 2000 रूपये में करवाई है।

जिसके बाद पुलिस ने जांच की तो उसकी बिमा पॉलिसी फर्जी निकली। इसके बाद पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार करके मामले की पूछताछ शुरू कर दी। आरोपी से पूछताछ करने पर पता चला की वह सेक्टर-44 के एक साइबर कैफे में बैठ कर फर्जी बीमा इंश्योरेंस तैयार करता था।

 

आरोपी के पासे से सेक्टर-32 अस्पताल की मुहर भी बरामद हुई है। जो एक डॉक्टर के नाम पर है। पता लगाया जा रहा है कि किसी डॉक्टर मोहर घुम या चोरी हुई है या फिर ये मुहर भी नकली बनाई गई है। इसके अलावा पुलिस को उसके पास से एंडेवर, इनोवा फार्च्यूनर जैसी महंगी गाड़ियों 12 आरसी व 3 फर्जी इंश्योरेंस मुहर भी बरामद हुई है।

आरोपी की पहचान सेक्टर- 25 के सूरजपाल के रूप में हुई है। पुलिस जांच में जुटी है कि इस आरोप में आरोपी के साथ-साथ और कितने लोग जुड़े है।