Home » PassengerTrain » पंचकूला में 25 नए कोरोना संक्रिमत मामलो के साथ आंकड़ा पहुंचा 569

पंचकूला में 25 नए कोरोना संक्रिमत मामलो के साथ आंकड़ा पहुंचा 569

पंचकूला में आज 25 नए कोरोना संक्रमित मरीज़ सामने आया है। जिनमें से पंचकूला जिले के 19 और बहार से 6 मामले सामने आये है। पंचकूला में कुल संक्रिमत मामलो का आंकड़ा बढ़कर अब 569 पहुँच गया है। जिसमे से 318 मरीज ठीक होकर घर वापिस लौट चुके है और अब 251 एक्टिव मामले है।

पंचकूला में आज नाडा साहिब से तीन मामले सामने आये जिसमे 58 वर्षीय महिला और दो 3 व 7 वर्षीय बच्चे शामिल है।

वही सेक्टर-21 में 24, 34 व 35 वर्षीय तीन महिलाएं कोरोना संक्रिमत पायी गयी है।

इसके इलावा सेक्टर-6 में 59 वर्षीय व्यक्ति, सेक्टर-11 से 5 वर्ष का बच्चा, MDC-4 से 24 वाशिए व्यक्ति, सेक्टर-12 A से 31 वर्षीय व्यक्ति, सेक्टर 8 से 46 वर्षीय व्यक्ति, सेक्टर-19 से तीन लोग 61 वर्षीय व्यक्ति, 30 वर्षीय महिला व 3 वर्ष का बच्चा, बरवाला से दो 24 वर्षीय व्यक्ति व 3 वर्ष का बच्चा, पिंजरे से 34 वर्षीय व्यक्ति और गांव कुण्डी से 34 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रिमत पाया गया है।

पंचकूला सिविल सर्जन डॉ जसजीत कौर ने की पुष्टि। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीजों में लक्षणरहित मरीजों को कोविड सेंटर में रखा जा रहा है। जबकि लक्षणवाले व गंभीर अवस्था वाले मरीजों का इलाज अस्पताल के आईसोलशन वार्ड में किया जा रहा है।

साथ ही उन्होंने कहा कि जिस तरह से लगातार बढ़ोतरी के साथ कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं उसको लेकर पंचकूला स्वास्थ्य विभाग की सभी तैयारियां आने वाले समय के लिए पूरी हैं।

वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों को आईसोलेशन वार्ड में भर्ती किया जा रहा है। इन सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ों के परिजनों को भी आइसोलेट करने की प्रक्रिया में स्वास्थ्य विभाग जुट गया है। साथ ही सभी कोरोना संक्रमित मरीज़ो के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट बनाने व ट्रेस करने में जुट गया है। ताकि उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जा सके व उनके सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजे जा सकें।