Home » Lifestyle » नेहू प्रीत ने शेयर की हनीमून की कुछ दिलचस्प तस्वीरे

नेहू प्रीत ने शेयर की हनीमून की कुछ दिलचस्प तस्वीरे

  • दुबई हनीमून पर गए नेहु प्रीत ने शेयर की दिलचस्प तस्वीर देखे यहाँ
बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।उन्होंने अपने रोके से लेकर शादी तक यह तक की अभी हनीमून की तस्वीरे भी वह फैंस के साथ शेयर करने में पीछे नहीं हट रही। इन दिनों बॉलीवुड सिंगर क्वीन नेहा पति रोहनप्रीत सिंह के साथ दुबई में हनीमून मना रही हैं।

हनीमून से जुड़ी फोटो और वीडियो नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हमेशा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड सिंगर ने हनीमून से जुड़ी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें दोनों पति-पत्नी का अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है। फोटो शेयर कर नेहा कक्कड़ ने रूम की डेकोरेशन भी दिखाई है, जो कि काफी खूबसूरत सजा हुआ है।

नेहा कक्कड़ की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। अपनी एक पोस्ट में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के साथ रोमांटिक फोटो शेयर कीं। इसके अलावा एक पोस्ट में उन्होंने ब्रेकफास्ट करते हुए भी फोटो शेयर कीं, जिसमें दोनों पति-पत्नी साथ में मस्ती करते हुए भी नजर आ रहे थे। ब्रेकफास्ट टेबल पर बैठे हुए दोनों पति-पत्नी का स्टाइल भी काफी क्यूट लग रहा है।

खास बात तो यह है कि उनकी इन तस्वीरों पर फैंस के कमेंट्स का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोग उनकी केमेस्ट्री को इतना ज्यादा प्यार दे रहे है और ब्लेसिंग भी । दोनों साथ में इतने ज्यादा खुश है जिसका कोई ठिकाना नहीं । उनकी खुशी सभी तस्वीरों और वीडियो में साफ साफ झलक रही है।