Home » Videos » पंचकूला जिले के साथ हरियाणा राज्य में रोडवेज और प्राइवेट बसें भी बंद

पंचकूला जिले के साथ हरियाणा राज्य में रोडवेज और प्राइवेट बसें भी बंद

हरियाणा सरकार ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोमवार सुबह एक और बडा फैसला लिया है। रविवार को पहले ही प्रदेश में 7 दिन के पूर्ण बंद का ऐलान किया गया था। बता दें कि हरियाणा में सोमवार सुबह 5 बजे से 10 मई सुबह 5 बजे तक बंद रहेगा।

अब सोमवार को मनोहर सरकार ने  रोडवेज और प्राइवेट बसें भी बंद कर दी हैं।  सरकार के अगले आदेशों तक पंचकूला जिले के साथ हरियाणा राज्य में रोडवेज़ की बसें  चलेगी। अगर सवारियां ज्यादा होती हैं और बस स्टैंड इंचार्ज के कहने पर ही चलेगी। अन्यथा बसें बंद रहेंगी, इसलिए सरकार ने लोगों से अपील की है तो इमरजेंसी हो तो ही सफर करें। वरना घर पर रहकर लॉकडाउन में सहयोग करें।

सरकार ने सभी जिला मजिस्ट्रेटों को यह पाबंदियां सख्ती से लागू करने के निर्देश दिए गए हैं। जो लोग पालना नहीं करेंगे उनके चालान काटे जाएंगे। जरूरी आवाजाही के लिए पास जारी करेंगे। सरल हरियाणा के पोर्टल से ऑनलाइन पास ले सकते हैं।

गौर हो कि हरियाणा में कोरोना संक्रमण के कारण रविवार को एक दिन में रिकॉर्ड 145 लोगों की मौत हो गई। जिसके साथ ही 13,322 नए मामले दर्ज किए गए। 10422 मरीज ठीक हुए हैं। जबकि 1441 गंभीर मरीजों में 1238 ऑक्सीजन और 203 वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।