Home » Mohali » नयागांव में माता शकुंतला देवी की यादगार में लगाया तीसरा ब्लड़ डोनेशन कैंप

नयागांव में माता शकुंतला देवी की यादगार में लगाया तीसरा ब्लड़ डोनेशन कैंप

रविवार को मोहाली जिले के नयागांव नगर कौंसिल के अधीन जनता कॉलोनी में तीसरा ब्लड़ डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश वेल्फेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष छोटे लाल तिवारी और जय हो फाउंडेशन के अध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि तीसरा ब्लड़ डोनेशन कैंप का आयोजन सामाजिक संगठन जय हो फाउंडेशन, शहीद भगत सिंह चैरिटेबल सोसाइटी और विश्वास संस्थान के सहयोग से करवाया गया है। तीसरा ब्लड़ डोनेशन कैंप (रविवार) को सुबह 9:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक आयोजित किया गया। जिसमें कोरोना प्रोटोकॉल का विशेष तौर पर ध्यान रखा गया।

इस कैंप का उद्घाटन शिरोमणि अकाली दल (ब) नयागांव सर्कल के अध्यक्ष सरदार गुरबचन सिंह और सीटीयू के राज कुमार ने किया।

अनिल कुमार एवं उनके साथियों ने बताया कि हर साल की तरह उनकी माता शकुंतला देवी की यादगार में कैंप लगाया जाता है और इस साल यह ओर भी अधिक उत्साह के साथ मनाया गया क्योंकि इस सप्ताह अमर शहीद भगत सिंह का जन्मदिन भी है।

ब्लड़ डोनेशन कैंप में जीएमसीएच सेक्टर-16, चंडीगढ़ के माहिर डॉक्टरों और स्टाफ टीमों ने भाग लिया। कैंप में लोगों से जरूरतमंदों के लिए ब्लड़ डोनेट करने के लिए मोटिवेट भी किया गया है ताकि किसी जरूरतमंद की जान बचाई जा सके।

नया गांव में हाल ही में जय हो फाउंडेशन द्वारा पहले भी कोरोना की वैक्सीन डोज़ लगाई जा चुकी है। इस शिविर में 37 यूनिट ब्लड़ एकत्रित किया गया। इस मौके पर नगर कौंसिल नयागांव से बलवंत सिंह गिल की और से कैंप में विशेष तौर पर सहयोग दिया गया।

इस अवसर पर लोकेश कुमार, सुग्रीत, अमृत, डॉ. पाल, गायत्री देवी, शेरा, रवि बत्रा, कुसुम, सोनिया, प्रिया पाल, स्वाति पाल, अवध राज, बिंदेश्वरी देवी, संदीप सैंडी, गुरशरण दास, पूजा यादव, किसी लाल , राम भवन और बलविंदर सिंह ब्लू भी खास तौर पर उपस्थित थे।