Home » Chandigarh » किडनैप बेटी को ढूढ़ने के लिए माँ ने लगाई गुहार

किडनैप बेटी को ढूढ़ने के लिए माँ ने लगाई गुहार

चंडीगढ़ की बापूधाम कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने बनवारीलाल पुरोहित से बेटी को बचाने के लिए गुहार लगाई है। महिला ने शिकायत दी है कि उसकी नाबालिग बेटी को 3 महीने से किडनैप करके रखा है, लेकिन उसे कहां रखा है यह अभी तक पता नहीं चल पाया है। महिला का कहना है की उसकी 17 साल की बेटी  22 नवंबर 2021 से गायब है और तब से उसकी कोई खबर नहीं मिली है। महिला का आरोप है की उसकी बेटी को बृजेश भरद्वाज नाम  के एक व्यक्ति ने किडनैप कर लिया है , जिसकी शिकायत पुलिस को भी दी है। शिकायत करने के बाद भी पुलिस ने उस व्यक्ति को गिरफ्तार नहीं किया और न ही उसकी बेटी को ढूंढ निकला ।

आरोपित की तलाश में है पुलिस

पुलिस का कहना है कि मामले में आरोपित उत्तराखंड के गढ़वाल के रहने वाले बृजेश भारद्वाज के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। जैसे ही आरोपित के बारे में कोई सुराग मिलेगा उसको तुरंत गिरफ्तार कर नाबालिग को भी ढूंढ लिया जाएगा। हालांकि अभी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बृजेश के घर वालों पर करवाई की मांग

नाबालिग की मां ने आरोपित बृजेश के घरवालों के खिलाफ भी केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। महिला शिखा कथा का कहना है कि आरोपित बृजेश भारद्वाज के स्वजन भी इस मामले में मिले हुए हैं और उन्हें उसकी लड़की के बारे में जानकारी है। बावजूद पुलिस कुछ नहीं कर रही है।