Home » Chandigarh » शिव मंदिर में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

शिव मंदिर में चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

महाशिवरात्रि के एक दिन पहले ही चोर ने मंदिर से भगवान शिव का मुकुट चुरा लिया और उसे बेचने के लिए सेक्टर-23 की ज्वेलरी मार्केट पहुंचा था। जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।यह मुकुट चोर ने पंजाब के नवांशहर स्थित एक शिव मंदिर से चुराया था । थाना प्रभारी ओम प्रकाश के सुपरविजन में आरोपित को सेक्टर-23 मार्केट की पार्किंग एरिया से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी के बाद सेक्टर-17 थाना पुलिस ने आरोपित के बारे में नवांशहर पुलिस को सूचना दे दी है।पूछताछ में आरोपी ने बताया की उसने चांदी की मुकुट 27 फरवरी को चुराया था। साथ ही पुलिस आरोपित से चंडीगढ़ के धार्मिक स्थलों से चोरी के अन्य मामलों में पूछताछ कर रही है।

ज्वेलरी मार्किट में छीना महिला का पर्स

सेक्टर-23 स्थित ज्वेलरी मार्केट में शापिंग करने आई एक महिला को धक्का मार के आरोपी पर्स खींच के भाग निकला ।शिकायतकर्तामहिला भारती महाजन में बताया कि वह चंडीगढ़ में सरकारी नौकरी से रिटायर्ड है।जब वह रविवार की शाम सेक्टर-23 स्थित ज्वेलरी मार्केट में खरीदारी करने आई तो एक व्यक्ति ने उसे धक्का मार कर उसका पर्स लेकर फरार हो गया । महिला के अनुसार पर्स में पर्स में मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, 800 रुपये नकदी सहित अन्य दस्तावेज थे।