Home » Chandigarh » पुलिस कस्टडी से भाग निकला बदमाश

पुलिस कस्टडी से भाग निकला बदमाश

वीरवार को पुलिस कस्टडी से एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया । भागने वाले बदमाश का नाम हिमांशु कटारिया बताया जा रहा है।  फिलहाल सेक्टर-3 थाना पुलिस ने बदमाश हिमांशु के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है ।

आरोपी को भगाने में कार का हुआ प्रयोग

चंडीगढ़ पुलिस ने हिमांशु को सेक्टर-8 से वीरवार को गिरफ्तार किया था। आरोपित हिमांशु के खिलाफ  मोहाली के मटौर थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज है । जब पंजाब पुलिस हिमांशु को पुलिस बीट बॉक्स के पास लेकर गयी तो हिमांशु उन्हें चकमा देकर पत्नी सीरत और एक व्यक्ति के साथ भागने में कामयाब हुआ ।

गिरफतारी पर आरोपी ने किया पत्नी को सूचित

शिकायतकर्ता के एक जानकार ने बताया कि 3 मार्च को उसे किसी से पता चला कि हिमांशु इस समय अपनी फॉर्च्यूनर में चंडीगढ़ के सेक्टर-8 की मार्केट में पहुंचा है। इसके बाद उन्होंने मटौर पुलिस स्टेशन के एसएचओ इस बात की जानकारी दी। एसएचओ ने उन्हें कहा कि वहां से पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दें, वह भी तब तक अपनी टीम वहां भेज रहे हैं। जब सेक्टर-8 से पुलिस को फोन किया तो पुलिस ने आरोपित हिमांशु को दबोच लिया और उसे पीसीआर में बिठा लिया था। आरोपित से पुलिस को एक पिस्टल भी बरामद हुई है।

इसके बाद मोहाली पुलिस के एएसआइ मंड समेत तीन पुलिस मुलाजिम भी वहां पहुंच गए। उन्होने हिमांशु को अपनी कस्टडी में लेकर सेक्टर-8 के पुलिस बीट बॉक्स में ले गए। जहां उसने अपनी पत्नी सीरत को फोन पर सूचित किया। सीरत और उसका जानकार जगत भी वहां पहुंच गए। अब वहां चंडीगढ़ के 5 और मोहाली पुलिस के 3 मुलाजिम थे। ऐसे में आरोपित हिमांशु पुलिस जवानों को चकमा देकर पत्नी की स्विफ्ट कार से फरार हो गया। वहीं, पुलिस ने उसकी फार्च्यूनर को कब्जे में ले लिया है, जो सेक्टर-8 की मार्केट में थी।