Home » Punjab » हत्या के आरोपी ने फेंका महिला वकील पर तेजाब

हत्या के आरोपी ने फेंका महिला वकील पर तेजाब

जेल से जमानत पर आए आरोपी ने शनिवार को महिला वकील पर तेज़ाब फेंक दिया । महिला का कहना है कि वह अपने भाई के साथ बाइक पर आ रही थी । पीछे से आरोपी ने महिला को उसका नाम कह कर पुकारा ।  पीछे मुड़ते ही आरोपी ने महिला के फेस की तरफ  तेजाब की बोतल फेक दी और अपने साथियों के साथ फरार हो गया । आरोपी हत्या और नशा तस्करी के मामले में जमानत पर बाहर आया हुआ था ।

आरोपी ने पहले भी किया है परेशान

पीड़िता का कहना है की आरोपी पहले भी उसे कई बार परेशान कर चूका है । पीड़िता इस बारे में अपने परिजनों को शिकायत कर चुकी है।  आरोपी की पहचान फतेहगढ़ चूड़ियां के गांव बाग वाली गली निवासी करण के रूप में हुई है । एएसआई दलजीत कौर ने बताया कि मामले की जांच करवाई जा रही है। आरोपी करण और उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज हो चूका है ।  आरोपी पर गुरदासपुर और अमृतसर में हत्या, नशा तस्करी के मामले दर्ज हैं ।

क्या था पूरा मामला

पीड़िता का कहना है की वह शनिवार को अपने भाई के साथ घर की ओर लोट रही थी ।  रास्ते में आरोपी करण अपने साथी के साथ उनका पीछा करने लगा ।  जिसके बारे में उन्हें नहीं पता चला ।  आरोपी ने पीछे से उसका नाम लेकर आवाज़ लगाई ,जिसपर महिला ने पीछे मुड़कर देखा ।  पीछे मुड़ते ही आरोपी ने तेज़ाब की बॉटल उसपर उछाल दी ।  लेकिन तेज़ाब उसकी (पीड़िता )  जैकेट पर गिरा जिससे वह बच गई ।  आरोपी जाते जाते सबक सीखने की धमकी देकर फरार हो गया।