Home » Panchkula » 2 करोड़ की ठगी करने वाले तीन और आरोपी गिरफ्तार

2 करोड़ की ठगी करने वाले तीन और आरोपी गिरफ्तार

पंचकूला के डिटेक्टिव स्टाफ की टीम ने दो करोड़ की ठगी में शामिल तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।  इन आरोपियों ने बिमा पालिसी के नाम पर शिकायतकर्ता से दो करोड़ की ठगी की थी । आरोपियों की पहचान अमित कुमार निवासी गांव बालमपुर जिला फिरोजाबाद उत्तर प्रदेश, नागेंद्र वासी गांव तराहूल जिला प्रतापगढ़ यूपी तथा संजय कुमार उर्फ अतुल वासी गांव कुतेसेरा जिला मुज्फरनगर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई ।  अभी तक इस मामले में कूल 7 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। 

पालिसी के नाम पर ठगे दो करोड़

शिकयतकर्ता कुलदीप लाल का कहना है की उसने वर्ष 2012 मैक्स लाइफ हेल्थ इन्स्योरेन्स पांच साल के लिए करवाया था ।  जिसके कुछ दिन बाद उनको अलग अलग नंबर से पॉलिसी लेने के लिए कॉल आने लगे ।  जिनमें पालिसी खरीदने पर अच्छा रिटर्न मिल रहा था ।  इसके बाद शिकायतकर्ता के पास इसी तरह के कॉल्स आने लग गए ।  कुलदीप ने वर्ष 2015 कुछ पालिसी खरीद ली और उसका पैसा अलग अलग खातों में डालने लगा ।  इसी प्रकार कुलदीप ने करीब दो करोड़ रूपये डिपाजिट करवाए थे ।

शक होने पर किया चेक

पुलिस के पैसे डिपाजिट करवाने के बाद शिकायतकर्ता को शक हुआ ।  शक के आधार पर पॉलिसी को चेक करवाया तो पॉलिसी फर्जी निकली ।  जिसके बाद कुलदीप ने कार्यालय पुलिस उपयुक्त पंचकूला में शिकायत दर्ज करवाई ।