Home » Panchkula » BMW में लगी आग कोई हताहत नहीं

BMW में लगी आग कोई हताहत नहीं

पंचकूला के सकेतड़ी में अचानक चलती BMW में आग लग गई ।  कुछ ही सेकेंड्स में देखते ही देखते आग ने विशाल रूप धारण कर लिया ।  आग इतनी भयानक थी की फायर ब्रिगेड को उसपर काबू पाने के लिए 40 घंटों तक मशक्त करनी पड़ी । फायर ब्रिगेड के आने के बावजूद भी गाड़ी का अगला हिस्सा रख हो चूका है ।

दिल्ली से जमीन देखने आया था चालक

सूचना पाने के बाद मौके पर पहुंचे सकेतड़ी पुलिस इंचार्ज ने बताया कि सकेतड़ी के पास चलती दिल्ली नंबर की बीएमडब्ल्यू कार DL6-CM-1678 में अचानक से आग लग गई। जिस समय यह घटना हुई उस दौरान गाड़ी में दो लोग सवार थे। गाड़ी के बोनट धुआं उठता देख दोनों बाहर तुरंत बाहर कूद गए। तभी गाड़ी से आग की लपटें उठने लगी। इस पर गाड़ी मालिक अनिल और स्थानीय लोगों ने तुरंत मामले की सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी। मौके पर पहुंचे दमकल कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया।

कुछ देर पहले ही करवाया था टैंक फुल

साथ ही चौंकी इंचार्ज ने बताया कि गाड़ी में धुआं देखते ही कार में सवार दोनों युवक समय से बाहर निकल गए थे , जिससे कोई जान का नुकसान नहीं हुआ । पुलिस के मुताबिक दिल्ली निवासी अनिल और उसका एक जानकार सकेतड़ी में जमीन देखने के सिलसिले में अपनी बीएमडब्ल्यू गाड़ी से आए थे। सकेतड़ी आने से पहले उन्होंने सुखना लेक के पास पेट्रोल पंप पर कार का फ्यूल टैंक फुल करवाया और सकेतड़ी पहुंचे। जैसे ही वह सकेतड़ी पहुंचे तो अचानक गाड़ी के ईंजन से धुआं निकलने लगा। कार का बोनट खोलकर देखा तो ईंजन में आग लगी हुई थी। दमकल विभाग के कर्मचारियों का कहना है कि अभी गाड़ी में आग लगने के कारणों की जांच चल रही है।