Home » Panchkula » मनीमाजरा से पंचकूला जाते हुआ एक्सीडेंट , कार की टककर लगने से मौत

मनीमाजरा से पंचकूला जाते हुआ एक्सीडेंट , कार की टककर लगने से मौत

सड़क हादसों में मरने वालो की संख्या में एक और हादसा जुड़ गया है ।  जिसमें मनीमाजरा में रहने वाला विनीत अपने क्लाइंट को फिजियोथेरेपी देने के लिए पंचकूला जा रहा था ।  यह हादसा रविवार रात करीब 9 बजे हाउसिंग बोर्ड की ओर घटित हुआ है ।  हादसा इतना जोरदार था की विनीत काफी दूर जाकर गिरा और उसे तुरंत मौके पर मौजूद लोग इलाज के लिए सेक्टर – 6 जनरल हॉस्पिटल ले गए । जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

क्लाइंट को फिजियोथेरेपी देने निकला था विनीत

मृतक के दोस्त की शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर – 5 पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया ।  मृतक के दोस्त ने बताया की वह व् उसका दोस्त पेशे से फिजियोथेरेपिस्ट  है । संडे की रात मनीमाजरा स्तिथ घर से डिनर कर रहे क्लाइंट को फिजियोथेरेपी देने निकला था । जिसके बाद रात करीब साढ़े 11 बजे उसे सुचना मिली की विनीत का सेक्टर – 10 में एक्सीडेंट हो गया है ।

सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचा तो उन्होंने देखा की विनीत का स्कूटर सड़क की साइड में दुर्घटनाग्रस्त हालत में पड़ा था ।  मौके पर मौजूद लोगों ने कार्यकर्ता को बताया की स्कूटर स्वर व्यक्ति को हाउसिंग बोर्ड की तरफ से आ रहे तेज़ रफ़्तार कार ने टककर मार दी और स्कूटर स्वर कुचल दिया । कार का नंबर टेम्पररी बताया जा रहा है ।

Note : this image is just for representative purpose, not of actual site .