Home » Panchkula » पंचकूला चौंक के पास एक्सीडेंट तेज़ रफ्तार कार चालक ने मारी टककर , मौके से फरार

पंचकूला चौंक के पास एक्सीडेंट तेज़ रफ्तार कार चालक ने मारी टककर , मौके से फरार

सड़क दुर्घटना के मामलों की कड़ी में एक और मामला जुड़ता नजर आ रहा है । ऐसा ही एक मामला सामने आया जिसमें नशे में धुत व्यक्ति ने कार चालक को टककर तो मारी ही और उसे अपनी गाड़ी के बोनट पर 500 मीटर तक आगे ले गया ।  यह हादसा सुबह 4 बजे के करीब जीरकपुर में पंचकूला चौंक के पास हुई । घायल बलविंदर सिंह इस समय पीजीआई में भर्ती हैं ।

अख़बार की डिलेवरी देने पंचकूला जा रहा था – बलविंदर

बलविंदर ने बताया की वह सुबह जीरकपुर से पंचकूला की ओर गाड़ी लेकर जा रहा था ।  उसे अख़बार की डिलीवरी देने के लिए पंचकूला जाना था ।  पंचकूला चौंक पर पहुंचने के बाद चंडीगढ़ की ओर से आ रहे एक तेज़ रफ़्तार स्कोडा कार ने उसकी कार को टककर मरी । मैं अपनी गाड़ी का नुकसान देखने के लिए निचे उतरा ।  इसी दौरान स्कोडा चालक भी निचे उतरा ।  अभी मैं अपनी गाड़ी की तरफ मुड़कर देख ही रहा था की क्या नुकसान हुआ ।  इतने में ही स्कोडा चालक अपनी गाड़ी को बैक गियर में पीछे ले आया ओर फिर तेज़ी से मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की ।

बचने के लिए बोनट पर कूड़ा घायल

जब स्कोडा चालक ने बलविंदर पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की तो बलविंदर ने गाड़ी के बोनट पर बचने के लिए छलांग लगाई ।  जिसके बाद वह वाइपर को पकड़कर किसी तरह गिरने से बचने की कोशिश करने लग गया ।  साथ ही कार चालक उसे विंडो से बोलने लगा की आज मैं तुझे मार दूंगा । कार चालक ने रास्ते में कट मार कर झटके से बलविंदर को निचे गिरा दिया ।

पुलिस ने पहुंचाया हॉस्पिटल

पटियाला चौंक के पास  पुलिस ने बलविंदर को  ढकोली हॉस्पिटल पहुंचाया । वहां डॉक्टरों ने बलविंदर की हालत देखकर उसे सेक्टर 32 हसोपितल के लिए रेफर कर दिया ।  सेक्टर 32 के हॉस्पिटल से भी उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया , क्योंकि उसके हाथ में गहरी चोट थी ।  पूरा दिन बीतने के बाद जीरकपुर पुलिस ने अभी तक उसका बयान लेने की कोशिश भी नहीं करी , जबकि हादसे के दौरान पुलिस मौजूद थी ।