Home » Panchkula » पंचकूला गोपाल स्वीट्स पर छापा

पंचकूला गोपाल स्वीट्स पर छापा

पंचकूला की मशहूर गोपाल स्वीट्स पर फंगस लगी हुई इमरती मिठाई को देसी घी में तलकर व चाशनी में डुबोकर लोगों को बेचा जा रहा था व खिलाया जा रहा था।

फंगस लगी इमरती मिठाई बेचने का वीडियो हुआ वायरल।

पंचकूला के सेक्टर 20 के चर्चित गोपाल स्वीट पर फूड सेफ्टी विभाग की छापेमारी कर मिठाईयों के सेम्पल भरे। पंचकूला फूड सेफ्टी अधिकारी डॉ गौरव शर्मा की अध्यक्षता में फ़ूड सेफ्टी टीम द्वारा सेक्टर 20 गोपाल स्वीट में छापेमारी की गई और फूड सेफ्टी विभाग ने अमृति मिठाई के सैंपल भरे। फूड सेफ्टी विभाग को मिठाई खराब होने की शिकायत मिलने के बाद छापेमारी की गई। फूड सेफ्टी विभाग के अधिकारी अपनी टीम के साथ गोपाल स्वीट्स सेक्टर 20 पहुंचे। मौके पर पहुंचकर वहां की मिठाई के सैंपल भर कर जांच के लिए भेजे जाएंगे। फूड सेफ्टी विभाग के अधिकारी डॉ गौरव शर्मा ने कहा सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद की जाएगी आगामी कार्रवाई।

पंचकूला के सेक्टर 20 गोपाल स्वीट में खराब अमृति मिठाई ग्राहक को दिए जाने की शिकायत मिलने पर फूड सेफ्टी विभाग पंचकूला द्वारा आज गोपाल स्वीट्स सेक्टर 20 में छापेमारी की गई और फूड सेफ्टी अधिकारी डॉ गौरव शर्मा ने बताया कि सेक्टर 20 गोपाल स्वीट से किसी ग्राहक द्वारा अमृति खरीदी थी और उस पर फंगस लगी हुई थी। उन्होंने कहा कि मिठाई के सैंपल लेने के बाद जांच के लिए करनाल लैब में भेजे गए हैं और इस मामले में रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।