Home » Panchkula » सावन के महीने में करे अपने पुराने कपडे दान और साथ ही पाएं फ्री स्टिचिंग का ऑफर भी

सावन के महीने में करे अपने पुराने कपडे दान और साथ ही पाएं फ्री स्टिचिंग का ऑफर भी

इस दौर में जरुरतमंदो की मदद करने के लिए हर कोई आगे आकर दान करना चाहता है। लेकिन सभी को यह दिक्कत सताती है की वह कहा दान करें? किसको दान करें? क्या उनका दान किया हुआ सामान सही जगह पहुँच जायेगा? क्या उनका दान सही ज़रूरतमंद को भी मिल पायेगा?

इसका जवाब है हाँ। Raymond पंचकूला ने इस सावन के महीने में मुहीम चलायी है। जहा आप अपने पुराने कपडे दान कर सकते है। Raymond पंचकूला उसे सही ज़रूरतमंद तक पहुंचाएगा। साथ ही Raymond पंचकूला सभी दानियों को फ्री में कपडे भी सील कर देगा। अब आप बे-झिझक होकर पुराने दान कर सकते है। आप आपने पुराने कपडे रेमंड पंचकूला के शोरूम नंबर SCO 203, सेक्टर-14, पंचकूला में कर सकते है।

रेमंड एक इंटरनेशनल ब्रांड है जिसपर दुनिया भरोसा करती है। इसी भरोसे के साथ आप भी इस सावन के महीने अपने पुराने कपडे दान कर पुण्य के भोगी बने।

एक अनोखी मुहिम

Raymonds पंचकूला की इस अनोखी मुहीम को बेहद सराहा जा रहा है। लोग भाड़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे है और साथ में फ्री स्टिचिंग का लाभ भी उठा रहे है। Raymonds लोगों से कपड़े इक्कठे कर जरुरतमंद तक पहुंचा रहा है और साथ ही कपड़े दान करने वालों को फ्री स्टिचिंग का स्पेशल ऑफर दे रहा है। Raymonds पंचकूला ने गूंज के साथ मिलकर यह मुहिम शुरू की है।

इस मुहिम के तहत Raymonds पंचकूला गरीब, मजदूरों व फूटपाथ पर रहने वाले लोगों को कपड़े मुहैया करवा रहा है। गरीब व जरूतमंदों को कपड़े देने की इस मुहिम में कोई भी व्यक्ति अपनी पुराने कपडे को Rymonds के सेक्टर-14 पंचकूला के शोरूम में जाकर दान कर सकता है।

कैसे पहुंचेगें इन गरीब व जरूरतमंदों तक कपड़े

इन जरूरतमंदों तक कपड़े पहुंचाने के लिए Raymonds ने गूंज के साथ इस मुहिम को शुरू किया है। जिसके अनुसार कोई भी व्यक्ति Raymonds सेक्टर-14 पंचकूला के शोरूम पर जाकर अपनी पुरानी शर्ट या पैंट दान कर सकता है।

यहां Raymonds के वर्कर्स की एक स्पेशल टीम तैयार की गई है। जो दान किए गए इन कपड़ों की जांच करेगी और कोई भी कमी होने पर उन कपड़ों को पूरी तरह से ठीक करने के बाद पैक करेगी।
ये पैक हुए कपड़े Raymonds व गूंज की टीम द्वारा गरीबों तक पहुंचाए जाएंगे। साथ ही जिस किसी भी व्यक्ति ने अपने कपड़े दान किए है, उन्हें FREE सिलाई सुविधा Raymonds की तरफ से उपलब्ध करवाई जाएगी।