Home » Others » चंडीगढ़ में कोरोना से 7वीं मौत

चंडीगढ़ में कोरोना से 7वीं मौत

चण्डीगढ़। शहर में कोरोना संक्रमण का खतरा कम होने के बजाय बढ़ता ही जा रहा है। प्रशासन की तमाम कोशिशे भी कोरोना वायरस को शहरवासियों में फैलने से रोक नही पा रही है। मंगलवार को कोरोना के 5 नए मामले सामने आए जिनमें सेक्टर-40 की 35 वर्षीय महिला, सेक्टर-42 का 24 वर्षीय युवक, सेक्टर-32 की 49 वर्षीय महिला और 14 साल की किशोरी के अलावा सेक्टर-52 निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति शामिल हैं।

वहीं मंगलवार को शहर में कोरोना से 7वीं मौत हुई। कोरोना से जंग में हारने वाली महिला 80 साल की बुजुर्ग थी। जो कि सेक्टर-16 की रहने वाली थी। बुजुर्ग महिला पीजीआई में 11 जून से ICU में एडमिट थी, उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही थी।

उन्हें कई तरह की बीमारियां थी, उन्हें सांस लेने में तकलीफ के साथ ही बुखार, हाई ब्लड प्रेशर, निमोनिया, सेप्टिक शॉक और कार्डियक प्रॉब्लम की शिकायत थी। बुर्जुग महिला के परिवार के 5 अन्य सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव थे लेकिन उनका क्वारटाइंन पीरियड पूरा हो चुका है यानि वह सभी स्वस्थ है।

शहर में अब तक 492 कोरोना पॉजिटिव मामले रिपोर्ट हो चुके हैं जिनमें से 84 एक्टिव मामले हैं।

मोहाली में भी कोरोना संक्रमित 70 वर्षीय बुर्जुग ने तोड़ा दम

खरड़ के 70 वर्षीय बुजुर्ग की पटियाला में कोरोना से मौत हुई। बुजुर्ग सेक्टर-69 के हॉस्पिटल में दाखिल थे। यहां उनका ऑपरेशन हुआ था। इसके बाद यहां से पटियाला के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। लेकिन यहां पर उनकी मौत हो गई। जिले में 5 मरीज नए पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें जवाहरपुर निवासी 48 वर्षीय व्यक्ति, नयागांव निवासी 30 वर्षीय व्यक्ति, बलटाना निवासी 50 साल का व्यक्ति है। पांचवा मरीज खरड़ से है।

पंचकूला में भी 1 कोरोना पॉजिटिव पेशेंट की मौत हुई है। अंबाला की रहने वाली 75 साल की बुजुर्ग मुन्नी देवी की मौत सोमवार देर रात हुई थी। सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए तो मंगलवार को रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई।