Home » Panchkula » नगर निगम की लापरवाही से मासूम की मौत

नगर निगम की लापरवाही से मासूम की मौत

पंचकूलामें नगर निगम की लापरवाही का एक और मामला सामने आया है, जिसका ख़मयाज़ा 16 वर्ष के मासूम को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। शनिवार देर रात पंचकूला सेक्टर 11-14 की मुख्य सड़क को पार करते समय एक 16 वर्षीय मासूम की स्ट्रीट लाइट के खंभे से जोरदार करंट लगने से मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब 16 वर्षीय दीपक ट्यूशन पढ़कर पैदल घर लौट रहा था।

बीच रास्ते में करंट लगने से बेटे की मौत पर सहमे पिता ने नगर निगम पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। सेक्टर-19 में रह रहे मृतक दीपक के पिता पासवानंद ने बताया कि वह हूडा के इलेक्ट्रिकल विभाग में कर्मचारी हैं। पासवानंद ने बताया कि दीपक रोजाना साइकिल से सेक्टर-11 में ट्यूशन पढ़ने जाता था लेकिन कल पैदल ही ट्यूशन चला गया था।

Read More: पुलिस की आंखों में मिर्ची पाउडर डाल होस्पिटल से कैदी फरार। देखिए CCTV फुटेज

रात करीब 9.15 बजे जैसे ही दीपक ने सेक्टर-11 की सड़क पार कर सेक्टर-14 की तरफ जाने के लिए डिवाइडर पर पहुंचा तो पोल पर फैले करंट की चपेट में आ गया। घटना के वक्त वहां से गुजर रहे लोगों ने दीपक को सिविल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। बता दें कि इसी महीने सड़कों पर बने गड्ढों की वजह से बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई थी। जिस पर पुलिस ने प्रशासन के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया था।

घटना की सूचना मिलने के बाद बिजली विभाग के कर्मचारियों को बुलाकर बिजली कट करवा कर उसे ठीक करवाया। सेक्टर-14 थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने बताया कि मामले में नगर निगम के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज किया गया है।