Home » Panchkula » सिविल होस्पिटल से कैदी फरार

सिविल होस्पिटल से कैदी फरार

पंचकूला के सिविल होस्पिटल सेक्टर-6 से एक चौकाने वाली घटना सामने आयी है। शनिवार सुबह एक कैदी पुलिसवालों की आंखों में मिर्च पाउडर डालकर फरार हो गया। पुलिस कैदी की एमआरआई करवाने के लिए होस्पिटल लायी थी। कैदी को छुड़ाने आए बदमाशों ने फायर भी किया, जिसमें एक नर्स गोली लगने से घायल हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। फरार कैदी की पहचान दीपक के रुप में हुई है।

कैसे दिन अंजाम

जानकारी के मुताबिक, कैदी दीपक व मोहित को पुलिस अम्बाला से पंचकूला सिविल अस्पताल लेकर पहुंची थी। अस्पताल में दीपक के कुछ साथी पहले से मौजूद थे, जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों ने मौका मिलते ही पहले पुलिसकर्मियों, नर्स और गार्ड की आंखों पर मिर्च पाउडर स्प्रे किया। एक कांस्टेबल और नर्स ने जब उनका पीछा करने की कोशिश की तो उन्हें रोकने के लिए बदमाशों ने फायर किया। इससे पुलिसकर्मी व 3 नर्स बेहोश हो गई। जिसके बाद वे दीपक को लेकर फरार हो गए। दूसरा कैदी मोहित अभी पुलिस की हिरासत में ही है। दीपक को भिवानी में डकैती के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों की अन्य टीम मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गयी। फरार कैदी दीपक और उसके साथियों की तलाश जारी है। हैरत की बात यह है कि अस्पताल परिसर की इमरजेंसी से महज 50 मीटर की दूरी पर पुलिस चौकी होने के बाद बावजूद दोनों गेट से अपराधी निकलने में कामयाब रहे। मामले में न तो जेल और न ही पंचकूला पुलिस कैदी को फरार होने से रोक सकी।

देखिए सीसीटीवी में कैद वीडियो