Home » Panchkula » महिला के साथ स्नैचिंग, 30 फुट तक घसीटा, नहीं छोड़ा पर्स

महिला के साथ स्नैचिंग, 30 फुट तक घसीटा, नहीं छोड़ा पर्स

पंचकूला की सबसे मशहूर मार्केट सेक्टर-7 में स्नैचिंग कि एक और वारदात सामने आयी है। वारदात मंगलवार दोपहर करीब 2.15 बजे हुई। समान खरीदने आयी एक अध्यापिका पर बाइक सवार स्नैचर ने हमला कर दिया और महिला का बैग छीनने की कोशिश की। महिला ने बहादुरी दिखते हुए स्नैचर का डट कर मुकाबला किया, लेकिन वह बुरी तरह घायल हो गई। महिला चिल्लाती रही, लेकिन वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बनकर देखते रहे।

Read More: मनीमाजरा इंदिरा कॉलोनी में अतिक्रमण हटाओ अभियान, चला बुलडोज़र।

सेक्टर-16 निवासी महिला टीचर अनुपमा वर्मा सेक्टर-7 मार्केट शॉपिंग करने आयी थी। जैसे ही महिला अपनी कार में बेथ कर सेक्टर-16 स्थित अपने घर जाने लगी, तभी बाइक पर बिना हेलमेट लगाए बाइक सवार एक स्नैचर उनसे पर्स छीनने लगा। महिला ने मुकाबला करने की कोशिश तो स्नैचर पर्स छीनने के चक्कर में महिला को करीब 30 फुट तक घसीटता ले गया। महिला ने स्नैचर का लगातार मुकाबला किया, इसके बावजूद स्नैचर ने बाइक की रफ्तार तेज कर दी और महिला को साथ घसीटता रहा। आखिरकार जब बाइक असंतुलित होने लगी तो आरोपी ने महिला का पर्स छोड़ दिया। घसीटने से महिला की बाजू, पांव में काफी चोटें आईं हैं।

पंचकूला में आए दिन कोई न कोई वारदात हो रही है। पंचकूला पुलिस इन वारदातों को रोकने में असमर्थ साबित हो रही है। नगर सुधार सभा के चेयरमैन तरसेम गर्ग ने पंचकूला में बढ़ते अपराध को लेकर अधिकारियों से शहर में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की।