Home » Others » नाभा जेल ब्रैक कर भागे गैंगस्टर विक्की गौंडर का एनकाउंटर

नाभा जेल ब्रैक कर भागे गैंगस्टर विक्की गौंडर का एनकाउंटर

नाभा जेल ब्रैक कर सवा साल पहले भागे गैंगस्टर विक्की गौंडर, उसके साथी प्रेमा लाहौरिया और सुखप्रीत बुड्ढा का राजस्थान के हिंदूमल कोट के गांव पक्का टिब्बी की टाहनी में राजपुरा पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। गौंडर और प्रेमा की कई गोलियां लगने से मौके पर ही मौत हो गई। बुड्ढा को गंभीर हालात में अबोहर अस्पताल ले जाया गया, मगर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

एनकाउंटर के दौरान हुई गोलीबारी में दो पुलिस कर्मी भी घायल हुए, जिन्हें हालत गंभीर होने के चलते अबोहर अस्पताल से रात को रेफर कर दिया गया। एनकाउंटर राजपुरा सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर विक्रम बराड़ की टीम ने किया। घटना शुक्रवार शाम 5 बजे की है, राजपुरा पुलिस पार्टी राजस्थान पुलिस को बिना सूचना दिए गांव पक्की टिब्बी पहुंची और इकबाल सिंह की टाहनी को घेर लिया।

मौके से हथियार और भारी संख्या में कारतूस बरामद

पुलिस की हलचल का शक होने पर टाहनी में छिपे गौंडर और प्रेमा ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में कई राउंड फायर हुए। इसमें गौंडर और प्रेमा गोली लगने से घायल हुए और ज्यादा खून बहने से उन्होंने दम तोड़ दिया। मौके से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार और गोली बरामद की हैं। पंजाब पुलिस ने गंगानगर एसपी हरेंद्र महावत को सूचना दी। वह एसपी सुरेंद्र सिंह, एसएचओ कोतवाली गंगानगर नरेंद्र सिंह, फाजिल्का और अबोहर पुलिस मौके पर पहुंची। रात भर पुलिस भारी धुंध में घटनास्थल की घेराबंदी कर रखी रही। उधर, अबोहर अस्पताल में गैंगस्टरों के शवों का पोस्टमार्टम करने के लिए तीन डाक्टरों के बोर्ड का गठन कर दिया गया है। पोस्टमार्टम शनिवार को होगा।