Home » Others » दिन दिहाड़े स्नैचरों ने उड़ाई बुजुर्ग महिला की चैन

दिन दिहाड़े स्नैचरों ने उड़ाई बुजुर्ग महिला की चैन

दिन दिहाड़े चैन स्नैचिंग का एक और मामला सामने आया है। सिरफिरे स्नेचरों से सावधान रहने में ही खुद की भलाई समझिए। स्नेचर कब धावा बोल कर कीमती सामान या जेवर ले उड़ें इसका अनुमान लगाना कठिन है।
सोमवार को सेक्टर 46 चंडीगढ़ में स्नेचरों ने 68 वर्षीय शंकुतला देवी के साथ भी कुछ इसी अंदाज में वारदात की, जिससे बुजुर्ग महिला पूरी तरह दहल गई।
शहर के पॉश एरिया में बसे सेक्टर 46 में शकुंतला देवी अपने परिवार के साथ रहती हैं। घर और मोहल्ले में चहल-पहल के बीच स्नेचर बेखौफ होकर महिला से उनकी सोने की चेन ले उड़े। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लेकिन केस दर्ज करने की कोरी दलील के साथ ही उल्टे पांव लौट गई। देर शाम तक पुलिस को बाइक सवार दो स्नेचरों का कोई सुराग नहीं मिला।
शंकुतला देवी के मुताबिक सुबह के समय धूप में बैठने के लिए वह दरवाजा खोल कर बाहर बरामदे में आयीं। घर के अंदर-बाहर टहलते वक्त बाइक पर दो युवक मोहल्ले में उनके नजदीक से गुजरे। अगले ही पल वह गर्दन पर अचानक हुए जोरदार हमले से हड़बड़ा गईं। देखा तो बाइक सवार युवक उनकी चेन लेकर फुर्र हो गए थे। वह उनकी बाइक का नंबर भी नोट नहीं कर पाई। वारदात होने के बाद मोहल्ला वासियों के पुलिस कंट्रोल रूम पर सूचना मिलते ही सेक्टर की नाकाबंदी कर दी गई परंतु आरोपी पुलिस गिरफ्त में नहीं आ सके।

मोहल्ले में वारदात के बाद दहशत
मोहल्ले में वारदात के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। शकुंतला देवी वारदात के उन पलों को याद करके सिहर उठती हैं। सेक्टर 34 थाना पुलिस शिकायत मिलने के बाद अज्ञात युवकों के विरुद्ध जांच में जुटी है। पुलिस ने दावा किया कि आरोपियों को शीघ्र दबोच लिया जायेगा।