Home » Others » पानी मांगने के बहाने मासूम बच्ची का किया रपे

पानी मांगने के बहाने मासूम बच्ची का किया रपे

मलोया चंडीगढ़ से एक युवक द्वारा नाबालिक लकड़ी का रेप करने का मामला सामने आया है। घर में लड़की को अकेला पाकर उसी के घर के फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले युवक ने यह दुष्कर्म किया। 13 साल की बच्ची सरकारी स्कूल में 6वीं क्लास में पढ़ती है।
घटना के बाद मलोया थाना पुलिस ने 8 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में पुलिस बुधवार को कोर्ट में बच्ची के 164 के बयान दर्ज करवाए। जब पुलिस बच्ची के बयान दर्ज करवा कर वापस लौट रही थी तभी बच्ची ने आरोपी को डड्डूमाजरा के मकानों के पास देख उसे पहचान लिया। आरोपी की पहचान 20 साल के शमी कुमार के रूप में हुई है। वह सेक्टर-8 में एक दुकान पर नौकरी करता है।
बच्ची के पिता चंडीगढ़ की ही एक फर्नीचर मार्केट में लकड़ी के कारीगर का काम करते हैं। जबकि मां कोठियों में जाकर काम करती है। बुधवार को उसके स्कूल की छुट्टी थी। जिसके चलते वह अकेली अपने घर पर मौजूद थी। आरोपी ने दरवाजा खटखटाया तो बच्ची ने दरवाजा खोला। आरोपी ने उससे पूछा कि क्या सामने वाले घर में कोई रहता है। बच्ची ने बोला कि वहां पर कोई नहीं रहता। आरोपी ने बच्ची से कहा कि एक गिलास पानी दे दो। जैसे ही बच्ची पानी लेने के लिए थोड़ा अंदर हुई आरोपी ने तुरंत दरवाजा बंद कर दिया और बच्ची से रेप किया। बच्ची शोर न मचा सके इसलिए उसने मुंह दबा दिया। रेप करने के बाद उसने बच्ची को धमकाया कि किसी को बताया तो उसको मार देगा। जाते समय वह बेड के पास रखी गुल्लक भी साथ ले गया।

News Source Here