Home » Videos » रसैंग कार में फसे बाल महिला की दर्दनाक मौत

रसैंग कार में फसे बाल महिला की दर्दनाक मौत

पिंजौर गार्डन के साथ खुले वाटर पार्क, Aqua में बुधवार को गो कार्ट की चेन में बाल फंसने से 32 वर्षीय पुनीत कौर की दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना इतनी भयानक थी कि बालों के साथ खोपड़ी का ऊपरी हिस्सा भी अलग हो गया। हेलमेट पहना होने के कारण पहले हादसे की गंभीरता का पता नहीं चला लेकिन जैसे ही हेलमेट उतारा तो बाल और खोपड़ी भी निकल गयी घायल पुनीत को तुरंत कालका सीएचसी हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से उन्हें पंचकूला सामान्य अस्पताल रेफर कर दिया गया। पंचकूला के अस्पताल ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कैसे हुआ हादसा

हादसे के वक्त गो कार्ट पुनीत के पति अमनदीप चला रहे थे। उनके मुताबिक पुनीत के हेल्मेट का लॉक खुल गया और हेल्मेट गिर गया। वह उसे उठाने के लिए झुकी ही थी कि बाल पीछे चेन में फंस गए और फिर टायर के साथ उलझते गए। इससे पुनीत के पूरे बाल खोपड़ी की खाल समेत उखड़ गए। वह सीट पर ही बेहोश होकर गिर गई।
गो कर्टिंग के दौरान बाल बांधने के लिए हेयर बैंड दिया जाता है जिससे बाल बांधना होता है, लेकिन बाद में कोई ये चैक भी नहीं करता कि किसी ने बाल बांधे या नहीं।

परिवार के साथ पंजाब से आयी थी घूमने

32 साल की पुनीत कौर परिवार के 8 सदस्यों के साथ बठिंडा के रामपुराफूल से गार्डन घूमने आयी थी। उन्होंने गो-कार्ट की दो सिंगल और दो डबल रेसर कारें किराए पर ली। सबसे आगे उन्हीं की कार थी। अभी उन्होंने पहला लूप ही पार किया था कि तभी हादसा हो गया।