Home » Punjab » बम धमाका : पुलिस चौकी उड़ाने का प्रयास

बम धमाका : पुलिस चौकी उड़ाने का प्रयास

पंजाब के रोपड़ जिले में एक पुलिस चौकी को उड़ाने की कोशिश की गई।  यह धमाका मंगलवार देर रात को हुआ , धमाके में जान माल का कोई नुक्सान नहीं हुआ । सूचना के बाद पुलिस के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंचे लेकिन सभी जानकारी देने से कतरा रहे हैं।

मामले की जाँच जारी

नूरपुरबेदी थाना प्रभारी ब्रिकमजीत सिंह ने बताया कि रात करीब साढे़ 11 बजे के करीब एक धमाके की आवाज सुनाई दी ।  चौकी में तैनात पुलिस मुलाजिमों ने बाहर निकलकर देखा तो कुछ नहीं मिला। सुबह पता चला कि यह धमाका टायर फटने का नहीं है।  इसके बाद उच्चाधिकारियों को मामले की जानकारी दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  इसके बाद ही अन्य जानकारी दी जा सकेगी । साथ ही इस धमाके के बाद लोगों का कहना है की अगर पुलिस ही सुरक्षित नहीं तो उनसे और क्या उम्मीद की जा सकती है।

लुधियाना में भी मिला बम शैल

दूसरी ओर लुधियाना में बम शैल मिलने से लोग घबराए हुए हैं । शैल मिलने की जानकारी के बाद वहां पहुंची बम निरोधक टीम अपने साथ शैल को ले गई । पुलिस का कहना है की शैल स्क्रैप के जरिये आया था ।  पुलिस का कहना है की यह शैल काफी पुराण है और वहां पर चल रहे सड़क निर्माण कार्य में शैल  मिटटी के ट्रक में आया था ।  इस संबंध में अभी पुलिस की जाँच जारी है ।