Home » Panchkula » पंचकूला में नशा सप्लायर्स के बढ़े होंसले , रोकने पर डॉक्टर पर ही चढ़ा दी कार

पंचकूला में नशा सप्लायर्स के बढ़े होंसले , रोकने पर डॉक्टर पर ही चढ़ा दी कार

पंचकूला सेक्टर – 12 ए नशा मुक्ति केंद्र के बाहर डॉक्टर ने नशा सप्लाई करने वाले दो युवकों को टोका तो उन्होंने डॉक्टर और मरीज पर ही कार चढ़ा दी ।  आरोपी लोगों द्वारा पत्थर मारने पर मौके से गाड़ी छोड़कर फरार हो गए । एक आरोपी को लोगों ने दबोच लिया , जिसकी पहचान ढकोली निवासी गुरविंदर के रूप में हुई है ।  डॉक्टर की शिकायत पर सेक्टर – 14 पुलिस थाने में केस दर्ज कर लिया गया है ।
ये था पूरा मामला
शनिवार को एक गाड़ी से दो युवक नशा मुक्ति केंद्र के बाहर पहुंचे और एक मरीज से बातचीत कर उसे अपनी गाड़ी में बिठाने की कोशिश करने लगे ।  उसी दौरान सेंटर के एक डॉक्टर व् अन्य कर्मचारी ने मौके पर पहुंचकर दोनों से मरीज को गाड़ी में बैठाने का कारण पूछा तो आरोपियों ने डॉक्टर पर गाड़ी चढ़ा दी ।
घटना में घायल हुए डॉक्टर और मरीज
मरीज का अब सेक्टर – 6 जनरल हॉस्पिटल में इलाज़ चल रहा है ।  हालंकि घटना के वक्त नशा मुक्ति केंद्र के कर्मियों ने पत्थर मारकर आरोपियों की गाड़ी के शीशे तोड़ दिए ।  ऐसे में लोगों को आता देखा एक आरोपी गाड़ी से निकलकर भाग गया , भागने की फ़िराक में दूसरे आरोपी को सेंटर के कर्मियों ने मौके पर ही पकड़ लिया और उसकी धुनाई कर सेक्टर – 14 थाने की टीम को सौंप दिया ।