Home » Chandigarh » NRI महिला को पंजाब के युवक ने किया ब्लैकमेल , बोला 5 लाख दे वरना अश्लील फोटोज कर दूंगा वायरल

NRI महिला को पंजाब के युवक ने किया ब्लैकमेल , बोला 5 लाख दे वरना अश्लील फोटोज कर दूंगा वायरल

कनाडा में रहने वाली एनआरआई महिला  ने चंडीगढ़ पुलिस को युवक के ब्लैकमेल करने की शिकायत भेजी है । महिला का कहना है की उसकी सोशल मीडिया के जरिये पंजाब के एक युवक के साथ दोस्ती हुई थी । युवक ने महिला को पहले अपने प्यार में फंसाया और फिर उसके अश्लील फोटो अपने मोबाइल में खींचकर पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगा।आरोपित की पहचान पंजाब के जिला बरनाला निवासी गगनदीप सिंह के तौर पर हुई है।

कनाडा जाने पर आरोपी ने भेजी फोटोज

पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता एनआरआइ महिला ने बताया कि उसकी गगनदीप के साथ सोशल मीडिया पर दोस्ती हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती अच्छी होने के बाद उनकी मुलाकात भी हुई। इस दौरान गगनदीप ने महिला के कुछ फोटो भी क्लिक किए थे। कुछ दिन बाद जब महिला कैनेडा वापस चली गई। तभी गगनदीप ने उसे उसकी ही कुछ तस्वीरें भेजी। तस्वीरें देख कर महिला हैरान हो गई। गगनदीप ने तस्वीरें भेजने के साथ महिला से पैसों की डिमांड भी कर दी। पहली बार इनकार करने के बाद महिला ने उसे कुछ पैसे ट्रांसफर कर दिए। इसके कुछ दिनों बाद गगनदीप ने फिर से महिला को उसके फोटो भेज कर पैसों के लिए ब्लैकमेल करने लगा। इतना ही नहीं इस बार उसने महिला से पांच लाख रुपये की मांग रखी और बोला कि पैसे नहीं दिए तो फोटो वायरल कर दूंगा। आरोपित के इस डिमांड और पैसों के लिए ब्लैकमेल करने से तंग आकर महिला ने चंडीगढ़ पुलिस के आला अधिकारियों को शिकायत दी।

ईमेल के माध्यम से मिली शिकायत

चंडीगढ़ पुलिस को महिला ने ईमेल के माध्यम से शिकायत दी । जिसके बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया ।  फ़िलहाल पुलिस फैक्ट्स को चेक कर मामले की जाँच कर रही है ।