Home » Panchkula » पंचकूला कोको बार के बाहर चली गोलियां, CCTV वीडियो वायरल

पंचकूला कोको बार के बाहर चली गोलियां, CCTV वीडियो वायरल

पंचकूला सेक्टर-11 स्थित कोको लाउंज बार कैफे के बाहर रविवार तड़के एक हमलावर ने तीन फायर किए। एक गोली उसके जानकार के पैर में लगी। इसके बाद बाउंसरों ने जान बचाने के लिए आरोपी से पिस्टल छिन ली। आरोपी व घायल युवक मौके से फरार हो गए। इस दौरान बाउंस के हाथ में गहरी चोट पहुंची है। बाउंसर का उपचार सेक्टर-32 चंडीगढ़ सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

सूचना पाकर सेक्टर-5 थाना पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल की जांच की। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार की रात लाउंज बार में पार्टी चल रही थी। पार्टी देर रात तक चल रही थी।

पुलिस के अनुसार, बाउंसर नरेश शर्मा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह सेक्टर-11 स्थित कोको कैफे में बाउंसर के तौर पर कार्य करता है। शनिवार की रात को वह डयूटी पर मौजूद था। रविवार सुबह करीब सवा चार बजे वह एंट्री काउंटर पर मौजूद था। उसी दौरान लूधियाना निवासी मोहित कैफे से बड़बड़ाते हुए बाहर निकला कि मैं तुझे अभी मजा चखाता हूं। इसके बाद वह गाड़ी के पास से वापिस मुडक़र आया और पिस्टल निकालकर दूसरे अज्ञात युवक को जान से मारने की नियत से सिधी गोली चला दी। यदि वह अपना बचाव नहीं करता तो गोली उसके शरीर के उपरी हिस्से में लगती और वह मर सकता था। लेकिन गोली युवक की टांग मे जाकर लगी। उसके बाद फायर करने वाला युवक शिकायतकर्ता की तरफ फायर करते हुए कैफे में घुसने लगा। जिस पर शिकायतकर्ता ने झुक कर अपनी जान बचाई और साथी बाउंसरों की मदद से काबू करके उसका पिस्टल उससे छिन लिया। पिस्टल शिकायतकर्ता के साथी कबीर के पास है। उसी दौरान हाथापाई में शिकायतकर्ता के बाये हाथ में चोट लग गई। आरोपी मौके से फरार हो गया। जिस युवक को गोली लगी थी वह भी वहां से भाग गया। वह भी आरोपी मोहित के साथ अक्सर कैफे में आता रहता है।

वहीं घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

सेक्टर 5 पुलिस थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी धारा 307 के तहत किया गया है केस दर्ज व आगामी तफ्तीश जारी है।